हिंदुस्तान जिंक के प्रोजेक्ट इवॉल्व और कंफ्लुएंस सेप एस अवार्ड 2020 से सम्मानित

उदयपुर। हिंदुस्तान जिंक के प्रोजेक्ट इवॉल्व और कंफ्लुएंस को प्रतिष्ठित पुरस्कार सेप एस अवार्ड से सम्मानित किया गया है। सेप एस अवार्ड 2020 के वर्चुअल समारोह में प्रोजेक्ट इवॉल्व को कस्टमर एक्सीलेंस, सेल्स, मार्केटिंग एण्ड सर्विस अवार्ड एवं कंफ्लुएंस को सोर्सिंग एक्सीलेंस, लार्ज एन्टप्राईज पुरस्कार की घोषणा की गई।
जिं़क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने कहा कि नवीन पीढ़ी द्वारा हमारे डिजिटल प्लेटफार्म इवॉल्व और कंफ्लुएंस के रूप में नवाचार कर ग्राहकों और वेण्डर्स के लिए व्यापारिक आवश्यकता को यथार्थ और आसान बना दिया है। यह हमारी विचारधारा के अनुरूप है जहां आधुनिक तकनीक से स्मार्ट ऑपरेशन ही सस्टेनेबल व्यवसाय का समाधान है। सेप द्वारा दिये गये सम्मान हमें डिजिटलीकरण के लिए प्रेरित करती है।
सेप इण्डियन सबकोंटिनेंट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कुलमीत बावा ने कहा कि स्वचालन और डिजिटलीकरण उपयुक्त परिदृश्य के लिए मार्ग प्रशस्त कर रहा है। सेप इण्डिया अपने ग्राहकों को उनके लक्ष्य तक पहुँचने के लिए प्रतिबद्ध है। सेप एस अवार्ड्स 2020 में हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड को नवाचार को पुनर्परिभाषित करने और ग्राहक और सोर्सिंग उत्कृष्टता के लिए सम्मान पर बधाई।
हिंदुस्तान जिंक का इवॉल्व प्रोजेक्ट देश का पहला ऑनलाइन गैर-लौह धातुओं के लिए खरीददारी प्लेटफार्म है। यह एलएमई और एलबीएमए पर वास्तविक समय मूल्य निर्धारण के आधार पर मजबूत और पारदर्शी, तरीके से तीन-क्लिक पर जस्ता, सीसा और चांदी खरीदने का अवसर प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसका उद्देश्य बाजार में धातु खरीदने के तरीके में क्रांति लाना है। प्रोजेक्ट कंफ्लुएंस के तहत, कंपनी ने नीलामी प्लेटफॉर्म, कैटलॉग मैनेजमेंट, कॉन्ट्रैक्ट्स मैनेजमेंट, प्री-पीओ और पोस्ट-पोस्ट सहयोग, बी 2 बी, एकीकरण और विक्रेता प्रबंधित सूची (वीएमआई) सहित वाणिज्य स्वचालन और आपूर्ति श्रृंखला स्वचालन के आसपास समाधान के सेप आरिबा के सूट का उपयोग करके पूरी प्रक्रिया-भुगतान प्रक्रिया का डिजिटलीकरण सुनिश्चित किया है। भारत में इस तरह की पहल पहली बार की गयी है, जिसमें अरीबा प्लेटफार्म पर पूरी प्रक्रिया को कवर किया गया है। सेप एस अवार्ड इण्डियन सबकोंटिनेंट में सवश्रेष्ठ व्यवसायों को मान्यता देने के लिए बेंचमार्क है। सेप समाधानों के कार्यान्वयन के माध्यम से प्राप्त व्यावसायिक उत्कृष्टता का सम्मान करता है। इस वर्ष सेप एस अवार्ड का 14वां वर्ष है, सेप समाधानों के कार्यान्वयन के माध्यम से प्राप्त व्यवसाय की उत्कृष्टता को सम्मानित करता है।

Related posts:

कार पर पलटा केमिकल से भरा टैंकर, 4 की मृत्यु
किडनी से डेढ़ किलो वजनी गांठ निकाली
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा सीएसआर अभियान के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भुवाणा में 50 आईसीयू बेड ...
‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर’ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च
महिला दुग्ध किसानों ने आईडीएफ वल्र्ड डेयरी समिट 2022 में अपनी शक्ति दिखाई
शेयर बाज़ार में कई शेयरों से निवेशकों को हुआ भारी नुकसान
HDFC Bank Earned 6658.60 Cr. Net Profit
पेप्सी ने एयरटेल के साथ की भागीदारी का जश्न मनाने जारी की रोचक फिल्म
हिन्दुस्तान जिंक की सीएसआर परियोजनाएं सराहनीय, ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण- जसमीतसिंह संधु, जिला कल...
एनएसडीएल पेमेंट्स बैंक एवं आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ में साझेदारी
इंटर जिंक़ बास्केट बॉल टूर्नामेंट में जावर की महिला और एसके माइन की पुरूष टीम विजेता
21वीं नेशनल पैरा-स्विमिंग कॉम्पिटिशन उदयपुर में 25 से 27 मार्च को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *