इनवेनट्रीज़ पद्मिनी बाग रिसॉर्ट द्वारा स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट उदयपुर का शुभारंभ

उदयपुर। पद्मिनी बाग रिसॉर्ट बाय इनवेनट्रीज़ में स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट (Spice Court Restaurant at Padmini Bagh Resort By Inventories) का शुभारंभ औपचारिक रूप से देबारी पावर हाउस के समीप शनिवार को किया गया। इस स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट के साथ इनवेनट्रीज़ होटल्स सुकूनदायक और मनमोहक लोकेशन पर अद्वितीय होटल्स और रिसोर्ट के जरिये, अद्भुत अनुभव का अवसर लेकर आई है। एक ऐसी जगह जिसकी प्रकृति, डिजाइन और विरासत सबसे अनूठे हैं और जो अपने आसपास मौजूद समुदाय व पर्यावरण के सह-अस्तित्व में रहने का प्रयास करती है। यह जानकारी शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में पद्मिनी बाग रिसॉर्ट इनवेनट्रीज़ होटल्स के सुदीप्ता देव (Sudipta Dev) एवं पद्मिनी बाग रिसॉर्ट उदयपुर के डॉ. पृथ्वीराज चौहान (Dr. Prithviraj Chauhan), रिसोर्ट मैनेजर सुमन मैथी (Suman Mathi) ने दी।


सुदीप्ता देव ने बताया कि उदयपुर एयरपोर्ट से करीब 15 मिनिट व एयरपोर्ट से मात्र 8 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पद्मिनी बाग रिसॉर्ट विस्तृत क्षेत्र में फैला हुआ उत्कृष्ट रिसॉर्ट है जो कि एक शांति से भरपूर, आरामदायक जगह का वादा पूरा करता है। यह हिल साइड रिसॉर्ट उत्तम सौंदर्य को अनूठे क्षेत्रीय आकर्षण के साथ मिलाकर प्रस्तुत करता है और यह अनूठापन व गरिमा इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं से लेकर भोजन व्यंजन, परम्पराओं सभी चीजों में झलकती है जो मिलकर एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं।
रिसोर्ट में 33 रुम क्लस्टर विला और 24 विरासत शैली में रुम हैं जिनकी कुल सख्या 57 रुम हैं। प्रत्येक विला भव्यता से मस्तक उठाये अरावली की श्रृंखला के मनोहारी दृश्य की ओर खुलता है जो कि आधुनिक विरासत के साथ साथ सुकूनदायक लैंडस्केप का नजारा प्रस्तुत करता है। यह सारी खूबियां मिलकर इसे एक संतुष्टिदायक, ऊर्जा देनेवाला और निजता से भरपूर स्थान बना देती है। इन तमाम खूबियों के साथ ही यहां एक्सक्लूसिव पूल व बारबेक्यूव, प्राइवेट पार्टीज के लिए एक पर्सनल डेक भी उपलब्ध है जो स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट इनवेनट्रीज़ पद्मिनी बाग रिसॉर्ट उदयपुर को प्रकृति के आँचल में सजे गुलदस्ते की तरह मनमोहक बना देता है।


डॉ. पृथ्वीराज चौहान ने बताया कि पद्मिनी बाग रिसॉर्ट इनवेनट्रीज़ उदयपुर, अपनी विशेष पेशकश के साथ शहर के हॉस्पिटैलिटी लैंडस्केप को बदलने के लिए तैयार है। ये विशेष पेशकश इस स्थान को यात्रियों एवं आयोजनों के लिए एक आदर्श डेस्टिनेशन बनाती हैं। इस लक्जऱी प्रॉपर्टी में विविध प्रकार की मीटिंग्स, बैंकवेट्स व अन्य आयोजन करने का पूरा इंतज़ाम है। इसमें शानदार पिलर लेस (खम्बेरहित) सम्मेलन रूम, आलीशान प्रीफंक्शन एरिया तथा विशाल लॉन शामिल है। पद्मिनी बाग रिसॉर्ट इनवेनट्रीज़ उदयपुर मीटिंग्स, इंसेंटिव्स, विवाह, कॉन्फ्रेंस व एक्जीबिशन के लिए एकदम उपयुक्त स्थान है।
सुदीप्ता देव ने बताया कि हमारे लक्जऱी होटल्स सेगमेंट में स्पाइस कोर्ट शाकाहारी रेस्टोरेंट के शामिल होने से, इनवेनट्रीज़ होटल्स के लक्जऱी पोर्टफोलियो को और मजबूती मिली है। उदयपुर संस्कृति और परम्पराओं से समृद्ध एक शहर है और यहां कविताओं, साहित्य, चित्रकला, मूर्तिकला व थियेटर को उत्साह से सेलिब्रेट किया जाता है।
डॉ. पृथ्वीराज चौहान ने बताया कि होटल्स के साथ आतिथ्य के इस क्षेत्र में विशेषज्ञता रखने व इस लैंडमार्क प्रोडक्ट (विशष्ट उत्पाद) यानी स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट पद्मिनी बाग रिसॉर्ट उदयपुर की सेवाएं प्रदान करने का हमारा सशक्त और उत्कृष्ट तरीका, मिलकर उदयपुर में पर्यटन की संभावनाओं को और बढ़ाएगा।

Related posts:

कोरोना प्रोटोकॉल तोडऩे वालों से वसूले 7500 रुपए
जगदगुरु शंकराचार्य के सान्निध्य में 54 कुण्डीय मां बगलामुखी आराधना महायज्ञ की पूर्णाहुति
Deaf and mute students get sensitized about Good Touch and Bad touch through Hindustan Zinc’s Jeevan...
ऐमरा द्वारा भारत के नंबर वन मोबाइल ब्रांड श्योमी को खुली चिट्ठी
टाइटंस ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को हराया
Hindustan Zinc Bags Prestigious NCQC Awards Across Four Business Units
Udaipur JAR Initiative - Masks and Sanitizers distributed to JAR Members
नारायण सेवा संस्थान में दिव्यांगों ने खेली होली
राज्य स्तरीय पालनहार लाभार्थी संवाद कार्यक्रम
राजस्थान के लिए ऐतिहासिक दिन, जिंक फुटबॉल अकादमी ने एआईएफएफ की सर्वोच्च 'एलिट 3 स्टार रेटिंग' हासिल ...
हल्दीघाटी युद्ध में महाराणा प्रताप की ऐतिहासिक विजय पर दो दिवसीय संगोष्ठी का शुभारंभ
गायत्री शक्तिपीठ में विश्वविद्यालय स्तर का युवा उत्कर्ष 2023 कार्यक्रम आयोजित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *