यूपी व हरियाणा हरिकेन टीमें रहीं विजेता

उदयपुर। वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी और गोल्ड स्पोस्ट्र्स के संयुक्त तत्वावधान में पैसिफिक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स मैदान करणपुर में चल रही मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में सोमवार को दो मैच खेले गये। पहले मैच में यूपी रॉयल्स ने आर सी डबल्यू काठमांडू को 10 रन से तथा  दूसरे मैच में हरियाणा हरिकेन ने बंगाल टाइगर्स को 5 विकेट  से हराकर अपने-अपने मैच जीत लिए।
आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया पहले मैच में यूपी रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सपना के 40 तथा आयु यादव के 22 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 105 रन बनाए। जवाब में आर सी डबल्यू काठमांडू की टीम यूपी की कसी हुए गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी। लक्ष्मी सुद ने 29 रन बनाए। यूपी की सुनयना मिश्रा ने 2 विकेट लिए। वूमेन ऑफ द मैच सुनयना को गोल्ड स्पोट्र्स की ममता खंडेलवाल ने प्रदान किया।
दूसरे मैच में बंगाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 115 रन बनाए। तनुजा सरकार ने सर्वाधिक 27 व मरजीना ने 26 रन बनाए। हरियाणा हरिकेन की नेहा, प्रीति, गुलशन व प्रीत ने 2-2  विकेट लिए। जवाब में हरियाणा हरिकेन ने आवश्यक रन 5 विकेट खोकर बना लिए। नेहा शर्मा ने नाबाद रहते हुए 58 रनों की पारी खेल अपनी टीम की जीत दिलाई। इसके अलावा नेहा कौशिक ने 17 रनों का योगदान दिया। वूमेन ऑफ द मैच नेहा शर्मा को गोल्ड स्पोट्र्स कि ऐश्वर्या  सोनी ने पुरस्कार प्रदान किया।

Related posts:

'घर-घर भोजन' की निःशुल्क सेवा शुरू
तनवीरसिंह कृष्णावत भाजपा छोड़ आप पार्टी में शामिल हुए
राज्यपाल ने लक्ष्यराज के आमंत्रण पर सिटी पैलेस संग्रहालय का किया अवलोकन
श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा उदयपुर विशिष्ट सभा घोषित
जिंक ने अंतर्राष्ट्रीय महिला स्वास्थ्य दिवस पर किया जागरूक
रोटरी क्लब मीरा द्वारा 75 परिंडे वितरित
आदर्श औषधालय प्रत्येक जिले में हो- राजीव भट्ट
डॉ. वर्षा शर्मा सहित दस महिलाओं का विप्र फाउंडेशन के तेजस्विनी अवॉर्ड के लिए चयन
कोरोना के पांच रोगी और मिले
शिविर में 32 यूनिट रक्तदान
विश्व दिव्यांगता दिवस पर नारायण सेवा के दिव्य संकल्प
अनाथ बच्चों को मदद पहुंचाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *