ट्रॉपिकाना नए रूप में लॉन्च

शानदार और कीटाणुरहित तकनीक वाली प्रीमियम इनोवेटिव पैकेजिंग को किया पेश

उदयपुर। पेप्सिको इंडिया ने अपने प्रमुख जूस ब्रांड ट्रॉपिकाना को नए रूप में पेश किया है। स्वादिष्ट और ताज़ा ट्रॉपिकाना जूस अब नई और ख़बूसूरत पीईटी बोतल में उपलब्ध होगा। सस्ता और आकर्षक होने के साथ उपभोक्ता के लिए इसको कहीं ले जाना भी आसान होगा। इसके अलावा ट्रॉपिकाना ने एक नया कैंपेन ‘हवाबाज़ी गॉन, असली ऑन’ भी पेश किया। इस कैंपेन में दो अलग-अलग व्यक्तित्वों – छिछोरे और दिखावा करने वाले ‘हवाबाज़’ और ट्रॉपिकाना पीने वाले ‘ऑथेंटिक कूल डूअर्स’ की तुलना करके ट्रॉपिकाना पीने वालों के व्यक्तित्व को सामने लाया गया है। कैंपेन का टीवीसी आज की युवा पीढ़ी के सच्चाई के साथ बने रहने की आवश्यकता बनाम दिखावा करने वालों पर आधारित है और उन लोगों की प्रशंसा करता है जो सच्चे हैं और जीवन में कुछ करके दिखाते हैं।
पेप्सीको इंडिया जूसस के डॉयरेक्टर, विनीत शर्मा ने कहा कि नई पीईटी बोतल नए इनोवेशन को आगे बढ़ाने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता दोहराती है। इसे उपभोक्ताओं से मिले व्यापक फीडबैक के आधार पर विकसित किया गया है। आकर्षक और पारदर्शी नई बोतल सभी स्वादों में 200 और 500 मिलीलीटर वेरिएंट में उपलब्ध है। ट्रॉपिकाना एसेप्टिक पीईटी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री (पीईटी) को 100 प्रतिशत रीसायकल किया जा सकता है और इस तरह यह पर्यावरण संरक्षण में योगदान करती है। पीईटी से बने इस उत्पाद को सडऩ रोकने वाली तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया गया है। यह तकनीक प्रीजर्वटिव मिलाए बिना माइक्रोबीयल कंटैमिनेशन रोकती है और ट्रॉपिकाना को इस्तेमाल करना सुरक्षित बनाती है।
विनीत शर्मा ने कहा कि ट्रॉपिकाना भारतीय जूस और जूस ड्रिंक के बाजार के अग्रणी खिलाडिय़ों में से एक है और हम न केवल ब्रांड बल्कि पूरी श्रेणी में अतिरिक्त वृद्धि हासिल करने के लिए तैयार हैं। ट्रॉपिकाना की नई आकर्षक पीईटी पैकेजिंग और फिर से तैयार की गई पोजिशनिंग उपलब्धता को बढ़ाकर इसकी वृद्धि तेज करने के उद्देश्य से की गई है। उन्होंने कहा कि हम युवाओं को लक्ष्य करके बनाए गए ‘हवाबाज़ी गॉन, असली ऑन’ कैंपेन शुरू करके बहुत उत्साहित हैं। यह कैंपेन कुछ करके दिखाने वालों और सिर्फ बातें बनाने वालों के बीच अंतर को साफ-साफ दर्शाता है। इस तरह युवा पीढ़ी के सच्चेपन की प्रशंसा की गई है। कैंपेन को व्यापक उपभोक्ता रिसर्च के आधार पर विकसित किया गया है और कोड ऑफ ऑथन्टिसिटी पर बनाया गया है, जो आज उपभोक्ताओं के लिए बहुत मायने रखते हैं। आज की युवा पीढ़ी कड़ी मेहनत करके अपने दम पर बड़ा बनने में विश्वास रखती है और नए कैंपेन का मूल संदेश भी यही है। हमें विश्वास है कि नई पोजिशनिंग और कैंपेन ट्रॉपिकाना को उनके साथ जुडऩे में मदद करेंगे।

Related posts:

Hindustan Zinc commits to ‘Long-term target to reach net-zero emissions by 2050’ in alignment with S...
Pepsi launches brand campaign for Pepsi Black
हिंदुस्तान जिंक ने शिक्षा सम्बल अभियान के अंतर्गत चलाई शीतकालीन कक्षाएँ
JK Organisation strengthen efforts in fight against Covid-19
WORLD FIRST:THE SPORTY, SMART, STUNNING RENAULT KIGER MAKES ITS DEBUT IN INDIA
श्रीराम सुपर 111 और 1-एसआर-14 गेहूं बीज किसानों को दे रहा है बेहतर उत्पादकता
हिंदुस्तान जिंक को ईएसजी रिस्क द्वारा ‘ईएसजी इंडिया लीडरशिप अवार्ड‘
एचडीएफसी बैंक के एक्सप्रेस कार लोन को ग्लोबल फिनटेक फेस्ट में ‘श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ लेंडिंग समाधान’...
जेके टायर और हुण्डई मोटर में गठबंधन
HDFC Bank launches industry-first 30-minute ‘Xpress Car Loan’
इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक और एचडीएफसी बैंक में साझेदारी
डीएवी हिन्दुस्तान जिंक जावर माइंस विद्यालय को एनसीसी संचालन की अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *