माउंटेन ड्यूविलेज कनेक्ट प्रोग्राम चित्तौडग़ढ़ पहुंचा

चित्तौडग़ढ़ : बेवेरेज ब्रैंड माउंटेन ड्यू देश के 4 राज्यों के 2000 गांवों में अपने विलेज कनेक्ट प्रोग्राम का तीसरा संस्करण पेेश करने के लिए तैयार है। यह प्रोग्राम अगले 3 महीने जारी रहेगा। 2020 संस्करण से पहले दो संस्करणों को भारी सफलता मिली है और देेशभर में इनसे करीब 11.5 लाख लोग जुड़े थे। माउंटेन ड्यू विलेज कनेक्ट का तीसरा संस्करण हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेेश और बिहार के गांवों में आयोजित किया जाएगा और इस दौरान माउंटेन ड्यू के 32 अलग-अलग ट्रक देेश भर का दौरा करेंगे। इस प्रोग्राम के तहत, देेशभर के हर उस गांव में जहां विलेज कनेक्ट प्रोग्राम होगा उसमें कुश्ती, कबड्डी, बोरी दौड़ तथा रस्सा क शी जैसी स्पर्धाएं आयोजित की जाएंगी। 
माउंटेन ड्यूविलेज कनेक्ट प्रोग्राम 12 मार्च को चित्तौडग़ढ़ पहुंचा, इसके तहत, 12 और 13 मार्च के दौरान, कैरावान चित्तौडग़ढ़ की रवात भाटा और डुंगला तहसीलोंके 2 गांवों का दौरा करेंगे।
नसीबपुरी, डायरेक्टर, माउंटेन ड्यू एंड एनर्जी, पेप्सिको इंडिया ने कहा, ‘‘माउंटेन ड्यू की कोशिश हमेशा यही रही है कि हम देश के युवाओं को प्रेरित करें कि वह डर से न डरें, और डर के आगे बढक़र कुछ बड़ा कर दिखायें। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम 2000 से ज्यादा गांवों के युवाओं को सम्मनित करते हैं। पिछले 2 वर्षों में, विलेज कनेक्ट प्रोग्राम और भी बड़ा एवं बेहतर हुआ है तथा इस साल भी हमारी कोषिष है कि यह प्रोग्राम नई ऊंचाइयों पर पहुंचे।‘‘ ब्रैंड ने हमेशा से उन लोगों को सम्मानित किया है जो असाधारण परिणाम हासिल करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं रखते और इसी के चलते माउंटेन ड्यू प्रत्येक गांव के युवाओं को साथ लेगी और उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए उन्हें प्रमाण पत्र तथा पदक प्रदान करेगी। विलेज कनेक्ट प्रोग्राम के अंतर्गत, सभी 2000 से ज्यादा गांवों में ‘सिनेमा ऑन व्हील्स‘ को भी पेश किया जाएगा। कैरावान टॉकीज़ के साथ मिलकर, भारत के इन राज्यों में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अनुभवों को मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा ताकि पूरा गांव मिल-बैठकर इनका आनंद ले सके। इस साल, माउंटेन ड्यू के कैरावान हरेक गांव का दौरा करेंगे और वहां सुपरहिट मिलिट्री एक्शन फिल्म दिखाएंगे।

Related posts:

कोटक म्यूचुअल फंड का नया प्रचार अभियान मिस्टर एसआईपी
Hindustan Zinc’s Mining Academy Upskilling the Nation’s Youth for the Nation
Hindustan Zinc spreads awareness on World Mental Health Day
वोडाफोन-आइडिया के सुपरस्टार लॉकडाउन के दौरान लोगों को नेटवर्क से जोड़े रख रहे हैं
ईवी क्रांति के लिये वेदांता की कंपनी हिंदुस्तान जिंक का महत्वपूर्ण कदम
पिम्स मेवाड़ कप का पहला सुपर ओवर, मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने जीता
जिंक फुटबॉल अकादमी ने राष्ट्रीय स्तर पर दिखाया अपना कौशल, 10 खिलाडी राष्ट्रीय ट्रायल के लिए चुने गए
दिवेर युद्ध विजय: वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के जीवन का सबसे गौरवमय व स्वर्णिम पृष्ठ
हिंदुस्तान जिंक स्मेल्टर देबारी के सहयोग से कक्षा-कक्ष का पुनर्निमाण
Vedanta announces demerger of diversified businesses unlocking significant value
दाईची लाइफ होल्डिंग्स इंक. की मदद से रिन्यूबाय ने अपने सीरीज डी फंडिंग राउंड में 40 मिलियन डॉलर की प...
HDFC Bank Parivartan supports social sector start-ups  with Rs 19.6 crore grants

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *