स्टाइल एन सीज़र्स हेयर, ब्यूटी एंड मेकअप सैलून का शुभारंभ

उदयपुर (Udaipur)। स्टाइल एन सीज़र्स हेयर, ब्यूटी एंड मेकअप सैलून (Style N Scissors Hair, Beauty & Makeup Salon) का शुभारंभ रविवार को पंचवटी में फिल्म अभिनेत्री महिमा मकवाना (Actress Mahima Makwana), रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi), कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुडा (Deepak Hooda) , यूट्यूबर सूरजपाल (Surajpal), यशिका (Yashika), बेबी थियु (Baby thieu) द्वारा किया गया। इस मौके पर निदेशक ऋतु देशवाल (Ritu Deshwal), डायरेक्टर बिजनेस डवलप्मेंट भव्य देशवाल (Bhavya Deshwal), क्रियेटिव डायरेक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) तथा डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन निधि खारीवाल (Nidhi Khariwal) उपस्थित थे।
इस अवसर पर अभिनेत्री महिमा मकवाना ने कहा कि सफलता की कोई उम्र नहीं होती। व्यक्ति किसी भी उम्र में सफलता प्राप्त कर सकता है। जरूरत है तो हिम्मत और हौंसले की। बॉलीवुड में हर उम्र के लोगों को काम मिलता है। 55, 60 और 65 की उम्र तक के कलाकार बॉलीवुड में सफल होते हैं। टीवी जगत में उनका लंबा सफर रहा है। मैंने सलमान खान के साथ फिल्म की है। महिमा ने कहा कि उदयपुर बहुत ही सुंदर शहर है। मैं दूसरी बार उदयपुर आई हूं। इस अवसर पर उन्होंने सैलून की निदेशक ऋतु देशवाल को शुभकामनाएं प्रेषित की।


अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने कहा कि उदयपुर देसी विदेशी मेहमानों से हमेशा गुलजार रहता है। यह शहर हमेशा से ही बॉलीवुड की पसंद रहा है। यहां फिल्मों की शूटिंग और होती रहती है और शादी विवाह जैसे आयोजनों के लिए उदयपुर को सबसे सुरक्षित और पसंदीदा शहर माना जाता है। ऐसे शहर में स्टाइल एंड सीजर्स ब्यूटी एंड मेकअप सैलून का खुलना सभी के लिए फायदेमंद रहेगा। उन्होंने कहा कि इंसान के अपने करियर में सफलता सफलता दोनों चलती रहती है। सफलता से ना तो ज्यादा खुश होना चाहिए और असफलता से निराश तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए। व्यक्ति को हमेशा अपनी मेहनत और किस्मत पर भरोसा करके आगे बढ़ते रहना चाहिए, सफलता निश्चित मिलेगी।
ऋतु देशवाल ने बताया कि स्टाइल एन सीज़र्स हेयर, ब्यूटी एंड मेकअप सैलून ब्यूटी और वेलनेस उद्योग में एक सुस्थापित ब्रांड है। यह ब्रांड पिछले 20 वर्षों से ब्यूटी और वेलनेस में जाना पहचाना नाम है। जयपुर और गुरुग्राम में सफलतापूर्वक संचालन के बाद उदयपुर में इसकी 14वीं शाखा का शुभारंभ हुआ है। सैलून के विशेष उत्पाद बाल, त्वचा और मेकअप उपचार की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। सैलून में वेलनेस सेक्शन और एकेडमी भी होगी। एकेडमी में सभी प्रकार की सैलून स्पा और ट्रीटमेंट संबंधी कोर्स सिखाये जाएंगे। सैलून ब्राइडल मेकअप के लिए खास पहचान रखता है। स्क्रीन ट्रीटमेंट, हेयर ट्रीटमेंट, पिग्मेंटेशन की खासियत लिए यह सैलून उदयपुर में उपभोक्ताओं क मांग के अनुसार खोला गया है। सैलून में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सेवाएं भी अपना खास मुकाम रखती हैं जिसके लिए 300 लोगों की टीम उपलब्ध है। वेलनेस सेक्शन में स्पा और केरला आयुर्वेद पर आधारित सभी प्रकार की सेवाएं उपलब्ध हैं।

Related posts:

HDFC Bank inaugurates 60 Banking Outlets pan-India, run by VLE’s across RBI notified Unbanked Rural ...
एचडीएफसी बैंक ने इंटरनेशनल फ्रॉड अवेयरनेस वीक 2022 मनाया
80 वर्षीय महिला की दूरबीन द्वारा सफल स्पाईन सर्जरी
पानेरियों की मादड़ी में रसमयी श्रीमद् भागवत शुरू
नवरत्न में एक फिजिशियन ने खोला दिन भर रुकने का क्लीनिक
योग दिवस पर निगम में आयोजित हुआ सार्वजनिक कार्यक्रम
Hindustan Zinchonoured with Gold Rating at the 7th CII National 5S Excellence Awards 2022
सड़क सुरक्षा जागरूकता हेतु हिन्दुस्तान जिंक सम्मानित
शिव नारायण ज्वैलर्स ने 8 गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स® जीत कर इतिहास रच...
संगोष्ठी में शिक्षक शिक्षा के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा
बीजेएस संगठन नहीं एक विचारधारा है : लूंकड़
राज्य सरकार की मेवाड़ को सौगात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *