सुमित की आतिशी पारी से मेवाड़ टूरिज्म क्लब आठ विकेट से जीता

मेवाड़ कप का दूसरा सीजन शुरू: कार्तिक ने ठोके 18 गेंदों में 55 रन
 रवि बिश्नोई, वैंकटेश अय्यर, राहुल चाहर सहित कई खिलाड़ी उतरेंगे मैदान में
उदयपुर।
लेकसिटी के फील्ड क्लब मैदान पर रविवार से मेवाड़ कप का दूसरा सीजन शुरू हुआ। इस बार भी इस टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और आईपीएल खिलाड़ी मैदान में चौके-छक्के मारते हुए दिखेंगे। पिछले साल पिम्स मेवाड़ कप के सफल आयोजन के बाद इस बार दूसरा एडिशन पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा और मिराज पाइप्स एंड फिटिंग के सहयोग से शुरू हुआ।
आयोजक नमन अग्रवाल और कुलदीप आमेरिया ने बताया कि फील्ड क्लब में शुरू हुई टी 20 प्रतियोगिता में रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, वैंकटेश अय्यर, शिवम मावी, महिपाल लोमरोर, कुणाल सिंह राठौड़, अभिजीत तोमर, रिपल पटेल, सौरभ चौहान, कमलेश नागरकोटी सहित कई नामी क्रिकेटर भाग ले रहे हैं। सफेद गेंद से होने वाली प्रतियोगिता 10 मार्च तक चलेगी। आयोजक चन्द्रपाल सिंह चुण्डावत, हर्षित धाबाई और बिलाल अख्तर ने बताया कि यहां खिलाड़ियों के लिए आकर्षक उपहारों के साथ दर्शकों के लिए प्रतिदिन विशेष ईनाम रखे गए हैं। प्रतियोगिता के फाइनल में लक्की ड्रॉ भाग्यशाली दर्शक को इलेक्ट्रीक स्कूटर दिया जाएगा। बड़े खिलाड़ियों के साथ खेलने से स्थानीय प्रतिभाओं को सीखने का अवसर मिलेगा। पहले सीजन में नामी खिलाड़ियों के साथ प्रतियोगिता खेलने से नए खिलाड़ियों के उत्साह और ज्ञान में बढ़ोतरी हुई है।
प्रतियोगिता के आगाज के साथ ही पहला मुकाबला टाइटंस क्लब बनाम मेवाड़ टूरिज्म क्लब के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते टाइटंस क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 152 रन बनाए। इसमें करण लांबा ने दो छक्कों और दस चौकों की बदौलत 72 रन का योगदान दिया। जवाब में लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने सुमित गोदारा की  24 गेंदों पर पांच छक्कों और छह चौकों की पारी की बदौलत मात्र 10.5 ओवर में दो विकेट खोकर जीत के आवश्यक रना बना लिए। कार्तिक शर्मा ने 55 रन का योगदान दिया। दूसरे मुकाबले में जीआर क्रिकेट एकेडमी ने पहले खलते सात विकेट खोकर 193 रन बनाए। इसमेंं आईपीएल खिलाड़ी महिपाल लोमरोर ने चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 64 रन, लखन भारती ने 60 रन का योगदान दिया। जवाब में सारस्वत स्पोर्ट्स क्लब की टीम 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 161 रन ही बना पाई और 32 रन से मुकाबला गवां बैठी। मुकाबले के दौरान शहर विधायक ताराचंद जैन भी मैदान पर पहुंचे और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

Related posts:

Hindustan Zinc amongst Top 3 companies with a score in the ‘600+ Band Barrier’ on a CII Assessment
श्रीनाथजी मंदिर मंडल बोर्ड की बैठक में श्रीनाथजी मंदिर एवं नाथद्वारा नगर के संपूर्ण विकास पर चर्चा
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा जिंक स्मेल्टर देबारी में सखी उत्सव आयोजित
Rampura Agucha Mine under the aegis of Directorate General of Mines Safety concluded day long techni...
मदार नहर में उतरी बॉब केट मशीन, नाला गैंग ने शुरू की नालों की सफाई
The Mustard Model Farm Project: Pioneering Self-Reliance in India's Oilseed Production
एचडीएफसी बैंक ने परिवर्तन स्मार्टअप ग्रांट्स के लिए स्टार्टअप इंडिया के साथ साझेदारी की
वेदांता उदयपुर वल्र्ड म्यूजिक फेस्टिवल में संगीत संध्या का आयोजन
मुख्यमंत्री निःशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना का शुभारम्भ
दिव्यांगजनों ने ट्राईसाइकिल रैली निकाल मतदान का दिया सन्देश
HERO MOTOCORP UNVEILS THE NEW ENRICHED HF DELUXE SERIES
पिम्स अस्पताल उमरड़ा और 185 सैन्य अस्पताल उदयपुर में एमओयू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *