टाइटंस ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को हराया

मेवाड़ कप का दूसरा सीजन : अनमोल शतक से चूके, 44 गेंदों में ठोके 91 रन
उदयपुर।
 लेकसिटी के फील्ड क्लब मैदान पर चल रहे मेवाड़ कप के दूसरे सीजन के दूसरे दिन दो मुकाबले खेले गए। इसमें टाइटंस क्लब ने सारस्वत स्पोट्र्स क्लब को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 19 रन से हरा दिया। हालांकि सारस्वत स्पोट्र्स क्लब के अनमोल के 44 गेंदों में 91 रन का योगदान दिया, लेकिन वे टीम को जीत की दहलीज तक नहीं ले जा सके।
आयोजक नमन अग्रवाल और कुलदीप आमेरिया ने बताया कि टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 219 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें रोहन ने छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 82 और करण लांबा ने 26 बॉल पर दो छक्कों व चार चौकों की मदद से 44 रन बनाए। जवाब में जीत का लक्ष्य लेकर उतरी सारस्वत स्पोट्र्स क्लब की टीम छह विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी और 19 रन से मुकाबला हार गई। वहीं दूसरी ओर मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने प्रतियोगिता की लगातार दूसरी जीत दर्ज की। जीआर क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते आठ विकेट खोकर 179 रन बनाए। इसमें दिव्य गजराज ने 55 और रोहित खींचड़ ने 49 रन का योगदान दिया। जवाब में मेवाड़ टूरिज्म की टीम ने 17.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर लिया। एमडी ने 62 रन बनाए। दोनों मुकाबलों के दौरान हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव एवं नौ बार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मैनेजर रहे अनिल पटेल ने पुरस्कार वितरित किए। पटेल वल्र्ड कप क्रिकेट फाइनल के दौरान भी भारतीय टीम के मैनेजर थे।
पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा और मिराज पाइप्स एंड फिटिंग के सहयोग से शुरू हुए दूसरे सीजन में रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, वैंकटेश अय्यर, शिवम मावी, महिपाल लोमरोर, कुणाल सिंह राठौड़, अभिजीत तोमर, रिपल पटेल, सौरभ चौहान, कमलेश नागरकोटी सहित कई नामी क्रिकेटर भाग ले रहे हैं। आयोजक हर्षित धाबाई और बिलाल अख्तर ने बताया कि दर्शकों के लिए भी प्रतिदिन विशेष इनाम रखे गए हैं। प्रतियोगिता के फाइनल में लक्की ड्रॉ भाग्यशाली दर्शक को इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया जाएगा।

Related posts:

अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में सेंट एन्थोनिज के छात्रों का चयन
HDFC Bank and Flipkart Wholesale launch industry-first co-branded credit card for Kirana members and...
जेके टायर का उच्च परिचालन मार्जिन के साथ शुद्ध लाभ 24 प्रतिशत बढ़ा
HDFC Bank's Mega Car Loan Fair on 11-12th October
In a global first, Vedic passages in pictorial form displayed at Arya Samaj’s Navlakha Mahal
वीआईएफटी में वल्र्ड थियेटर डे मनाया
सुरसरिता म्यूजिकल ग्रुप द्वारा मकर संक्रांति पर्व धूमधाम से मनाया गया
वर्चुअल क्रान्फ्रेसिंग द्वारा तम्बाकू छोडऩे का दिया संदेश
विशाल चिकित्सा शिविर में 750 से अधिक रोगियों का परीक्षण
वेदांता उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल 2022 के संगीत से सुरीली होगी लेकसिटी
शिक्षा, स्वास्थ्य और संस्कृति में विश्वव्यापी पहचान लिये डॉ. चिन्मय पंड्या
उदयपुर में कोरोना संक्रमित (137) रोगी कम तो मृत्यु (6) भी कम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *