बेनेली ने उदयपुर में लॉन्च की एक्सक्लुसिव डीलरशिप

उदयपुर। प्रीमियम बाईक्स के अग्रणी विश्वस्तरीय निर्माता बेनेली और अदीश्वर ऑटो राईड इण्डिया- महावीर ग्रुप ने उदयपुर के शोभागपुरा में अपने 29वें एक्सक्लुसिव शोरूम को लॉन्च किया। शोरूम में ‘प्रिज़्म मार्केटिंग प्रा. लि.’ की डीलरशिप के तहत नई लॉन्च की गई बीएस6 इम्पीरियल 400 को पेश किया जाएगा। इम्पीरियल 400 एक रेट्रो-क्लासिक मोटरसाइकल है जो 1950 में इटली के सुपरबाईक ब्राण्ड द्वारा निर्मित मोटो-बाईक रेंज से प्रेरित है। इम्पीरियल 400 का लॉन्च हाल ही में भारत में रु 1.99 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर किया गया था। उपभोक्ता न्यूनतम 6000 रूपये की राशि के साथ इम्पीरियल 400 की बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग बेनेली-उदयपुर शोरूम तथा ऑनलाईन भी की जा सकती है। इम्पीरियल 400 तीन रंगों- रैड, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है। इम्पीरियल 400 तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी तथा 2 साल की कॉम्प्लीमेंटरी स्टैण्डर्ड सर्विस के साथ आती है। इसके अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बेनेली इण्डिया ने अपने सभी इम्पीरियल 400 उपभोक्ताओं के लिए तीन साल का एएमसी पैकेज, पिक एण्ड ड्रॉप सर्विस और 24/7 रोड साईड असिस्टेन्स की सुविधा भी पेश की है।
बेनेली इण्डिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबख ने कहा कि प्रिज़्म मार्केटिंग प्रा. लि. के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारी कस्टमर सर्विस के दृष्टिकोण उदयपुर डीलर पार्टनर के मूल्यों के अनुरूप हैं। बेनेली-उदयपर के कर्मचारियों को सेल्स, सर्विस एवं अन्य सभी क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, ताकि उपभोक्ता सर्वश्रेष्ठ एवं तनाव रहित अनुभव पा सकें। हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी 3-एस सुविधाएं देशभर में उपलब्ध हों, ताकि हमारे ब्राण्ड की मौजूदगी को सशक्त बनाया जा सके। इसी दृष्टिकोण के साथ, उदयपुर हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमारा मानना है कि हमारी डीलरशिप न केवल उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करती हैं, बल्कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी हैं जहां उपभोक्ताओं अपने जैसी सोच वाले राइडरों के साथ इंटरैक्ट करने का मौका भी मिलता है। बाईकों के अलावा, शोरूम में मर्चेन्डाइज़ एवं एक्सेसरीज़ भी पेश की जाएंगी। आने वाले समय में मोटरसाइकल कस्टमाइज़ेशन के कई अन्य विकल्प चरणबद्ध तरीके से पेश किए जाएंगे।
अनुदीप मेहता, डीलर प्रिंसिपल, बेनेली-उदयपुर ने कहा कि झीलों की नगरी उदयपुर में बेनेली शोरूम की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, खुली और खूबसूरत सडक़ों वाला यह शहर राइडिंग के लिए बेहतरीन माहौल पेश करता है। बेनेली को इसके अनूठे उत्पादों की रेंज के माध्यम से दुनिया भर में उपभोक्ताओं को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है। बेनेली-उदयपुर के माध्यम से हम स्थानीय राइडरों के सपनों को साकार करने का अवसर देंगे, उन्हें राइडिंग की नई आज़ादी प्रदान करेंगे। ब्राण्ड बेनेली को उपभोक्ताओं से मिला सम्मान, जोश और उत्साह, बेनेली इण्डिया को अपनी विकास योजनाएं जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Related posts:

गंभीर रुमेटाइड गठिया रोग से पीडि़त 38 वर्षीय मरीज की सफल नी रिप्लेसमेंट सर्जरी
ऐमरा की जिला कार्यकारिणी का गठन
उदयपुर में कोरोना की रफ्तार पड़ी धीमी, सोमवार को मिले मात्र 15 रोगी
हिन्दुस्तान जिंक की इकाई पंतनगर मेटल प्लांट क्वालिटी कॉन्सेप्ट अवार्ड 2020 से सम्मानित
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ का इनोवेटिव टर्म प्रोडक्ट - रोगों से प्रभावित होने के बावजूद मिलेगा लाइफ...
शिविर में 450 लोगों के लगी वैक्सीन
एचडीएफसी बैंक अपने सभी कर्मचारियों की कोविड-19 वैक्सीनेशन का खर्च वहन करेगा
‘प्रतिभा’-ऑनलाइन टैलेंट हंट में प्रतिभागी बनने का अंतिम अवसर
Khatabook's 'MyStore' app to help merchants take their business online in just 15 seconds
SIDBI partners with Confederation of Women Entrepreneurs to give fillip to Stand-Up IndiaScheme
अपस्टॉक्स ऑफिशियल पार्टनर के रूप में आईपीएल से जुड़ा
शेफ दयाशंकर शर्मा ने लंदन में रेस्टोरेंट हेरिटेज के साथ लॉन्च किया डिलीवरी और होम डाइनिंग अनुभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *