अपस्टॉक्स ऑफिशियल पार्टनर के रूप में आईपीएल से जुड़ा

उदयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) ने घोषणा की कि भारत की प्रमुख और तेजी से बढ़ती हुई डिजिटल ब्रोकरेज फर्म में एक, अपस्टॉक्स आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर होगा। आईपीएल 9 अप्रैल 2021 से शुरू होगा। यह साझेदारी कई वर्षों तक चलेगी। अपस्टॉक्स की स्थापना वित्तीय निवेश को आसान बनाने और सभी भारतीय निवेशकों को समान रूप से और उनके बजट में फिट बैठने वाले वित्तीय निवेश के अवसर उपलब्ध कराने के मकसद से की गई थी। अपस्टॉक्स निवेशकों और ट्रेडर्स को स्टॉक, म्युचूअल फंड्स, डिजिटल गोल्ड, डेरिवेटिव्स और ईटीएफ को ऑनलाइन निवेश का अवसर प्रदान करता है। इसको टाइगर ग्लोवबल जैसे अलग-अलग विशाल निवेशकों के समूह से समर्थन हासिल है। इस समय अपस्टॉक्स के 2.8 मिलियन से ज्यादा कस्टमर हैं।

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि हम इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अपस्टॉक्स को ऑफिशियल पार्टनर के रूप में शामिल कर बेहद प्रसन्न हैं। भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग में एक आईपीएल, भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डिजिटल प्लेटफॉर्म अपस्टॉक्स के साथ मिलकर दर्शकों को काफी प्रभावित कर सकता है। इसमें खासतौर से वह लाखों भारतीय युवक शामिल हैं, जो आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हैं और निवेश करने और अपने पोर्टफोलियो को मैनेज करने के लिए विभिन्न विकल्पों की तलाश कर रहे हैं।
अपस्टॉक्स के सह संस्थापक और सीईओ रवि कुमार ने कहा कि हम आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं। भारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है। यह हमारी संस्कृति और सामाजिक जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। हमारे देश में क्रिकेट के फैंस की तादाद काफी है, जिसमें खासतौर पर नौजवान शामिल हैं। जिस तरह से अपस्टॉक्स भारत के वित्तीय क्षेत्र में क्रांति ला रहा है। उसी तरह आईपीएल ने पिछले दशक में क्रिकेट के खेल के लिए नया मार्ग प्रशस्त किया है। इससे दोनों ब्रैंड्स के बीच एक कुदरती संबंध बनता है। स्पोट्र्स और फाइनेंस के इस एकीकरण से हम देश भर में वित्तीय रूप से लोगों को जागरूक करना चाहते हैं। आईपीएल के इतिहास में पहली बार स्टॉक और म्युचूअल फंड सेक्टर का यह ब्रैंड इस श्रेणी में लोगों को जागरूक करने के लिए बड़े पैमाने पर साझेदारी कर रहा है।

Related posts:

Tetra Pak and FINISH Society partner to increase collection & recycling of used carton packs in Udai...
पेटीएम पेमेंट्स बैंक लि. ने एक करोड़ से अधिक पेटीएम फास्टैग जारी करने का माइल स्टोन हासिल किया
Hindustan Zinc celebrates Cyber Security Awareness Month with employees and local communities
उदयपुर में टोयोटा किर्लोसकर मोटर ऑल न्यू अर्बन क्रूजर टाइजर लॉन्च
हिन्दुस्तान जि़ंक के दूसरी तिमाही एवं छः माही के वित्तीय परिणामों की घोषणा
Pepsi launched its all new summer Anthem
Nilon's hassle-free and nutritious Ginger Garlic Paste make your dishes more tasty and healthy
सिडबी की स्टैंड-अप-इंडिया अभियान को बढ़ावा देने के लिए महिला उद्यमी परिसंघ के साथ साझेदारी
इंटरनेशनल सेंटर फॉर एक्सीलैंस के लिए आईएसडीसी और जेईसीआरसी में समझौता
Dineout to add delight to Udaipur diners: Expands operations to the city of lakes
जिंक स्मेल्टर देबारी को मिला आईसीसी एन्वायरमेंट एक्सीलेंस अवार्ड : 2020
माइंडवार्स ने स्कूल जाने वाले  विद्यार्थियों केलिए भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन जीके ओलिम्पयाड लॉन्च किय...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *