कोटक सिक्योरिटीज़ ने ‘नो ब्रोकरेज प्लान’ लॉन्च किया

उदयपुर : कोटक सिक्योरिटीज़ लिमिटेड ने ट्रेडिंग करने वाले 30 साल से कम उम्र के अपने सभी युवा ग्राहकों के लिए “नो ब्रोकरेज प्लान” लॉन्च करने की घोषणा की, ताकि उन्हें अपने निवेश से जुड़े लक्ष्यों को हासिल करने में मदद मिल सके। लॉन्च की गई इस नई योजना के तहत, 30 साल से कम उम्र के सभी ग्राहकों से किसी भी तरह का ब्रोकरेज शुल्क नहीं लिया जाएगा, जिसमें इक्विटी, करेंसी, कमोडिटी तथा F&O सेगमेंट में डिलीवरी ट्रेड और इंट्राडे ट्रेड शामिल हैं। ग्राहक सालाना 499 रुपये का भुगतान करके ‘नो ब्रोकरेज प्लान’ का लाभ उठा सकते हैं।
यह योजना खुद से सोच-समझकर निवेश करने वाले सभी निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए उपलब्ध है। डीलरों या अन्य सेवा अधिकारियों के माध्यम से ट्रेडिंग करने वाले सभी ग्राहकों से उनके द्वारा चुनी गई योजनाओं के अनुसार उचित ब्रोकरेज शुल्क लिया जाएगा। “नो ब्रोकरेज प्लान” का विकल्प चुनने वाले नए ग्राहकों को भी ऑनबोर्डिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद 1998 रुपये के वाउचर दिए जाएंगे।
जयदीप हंसराज, एमडी एवं सीईओ – कोटक सिक्योरिटीज़, ने कहा, “कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने अपने ‘नो ब्रोकरेज प्लान’ के लिए विशेष शुल्क निर्धारित किए हैं जिससे पहली बार ट्रेडिंग करने वाले ग्राहकों तथा हमारे देश के युवा निवेशकों को काफी फायदा मिलेगा। हमें पूरा यकीन है कि शुल्क में इस तरह के बदलाव से युवाओं को अधिक लाभ होगा, साथ ही उन्हें अपनी जमा-पूँजी को बढ़ाने का प्रोत्साहन भी मिलेगा।”
सुरेश शुक्ला, संयुक्त अध्यक्ष – कोटक सिक्योरिटीज़ लिमिटेड ने कहा, “हाल के महीनों में हमने पहली बार ट्रेडिंग करने वाले लोगों तथा युवा ट्रेडर्स की संख्या में बढ़ोतरी देखी है। ग्राहक निश्चित तौर पर कोटक सिक्योरिटीज़ की नई पेशकश, यानी ‘नो ब्रोकरेज प्लान’ का स्वागत करेंगे। इस प्रस्ताव में कई मूल्य-वर्धित सेवाओं के साथ-साथ हमारे विशेषज्ञ विश्लेषकों द्वारा अनुसंधान पर आधारित सुझावों को भी शामिल किया गया है। युवा निवेशक ऑनलाइन माध्यमों से पाँच आसान चरणों में हमारे साथ अपनी ट्रेडिंग के सफ़र की शुरुआत कर सकते हैं।”

Related posts:

JK TYRE ACHIEVES YET ANOTHER MILESTONE
HDFC Bank aims to regain credit card market share in 3-4 quarters
हिन्दुस्तान जि़ंक के दूसरी तिमाही एवं छः माही के वित्तीय परिणामों की घोषणा
Zinc wins CII-Dxaward for ‘Best Practice in Digital Transformation 2021’
एमएसएमई और टियर 2 तथा उनके बाद के क्षेत्र भारत में बना रहे हैं उत्सव का माहौल
Hindustan Zinc making Udaipur a greener city
जिंक फुटबॉल के बच्चों को आशुतोष मेहता और लालेंगमाविया जैसे खिलाडिय़ों की तरफ देखना चाहिए : जेरार्ड न...
सीवरेज के पानी को उपचारित कर दुबारा उपयोग में लाकर लाखों लीटर पानी बचा रहा है हिन्दुस्तान जिंक
HDFC Bank partners with Paytm to launch co-branded credit cards
फ्लिपकार्ट के साथ भारत के उद्यमियों की प्रेरक यात्रा
महिला दुग्ध किसानों ने आईडीएफ वल्र्ड डेयरी समिट 2022 में अपनी शक्ति दिखाई
Hindustan Zinc Inaugurates 1 RO Hub plant at Ordi and 1 Water ATM at Dabok

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *