अर्बन स्क्वायर मॉल दुनिया की सबसे बड़ी आउटडोर पेंटिंग और दुनिया की सबसे लंबी इनडोर पेंटिंगेनिर्माण के लिए पुरस्कृत

उदयपुर। अर्बन स्क्वायर मॉल को दुनिया की सबसे बड़ी आउटडोर पेंटिंग और दुनिया की सबसे लंबी इनडोर पेंटिंग के निर्माण के लिए जीनियस फाउंडेशन के वल्र्ड रिकॉर्ड से दो प्रमाणपत्र प्रदान किये गये हैं। भूमिका ग्रुप के एमडी उद्धव पोद्दार ने ये प्रमाणपत्र ग्रहण किये। इस अवसर पर उद्योग जगत के प्रमुख व्यक्तियों, प्रसिद्ध हस्तियों सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे उद्धव पोद्दार को शुभकामनाएं दी।


उद्धव पोद्दार ने कहा कि वल्र्ड रिकॉर्ड ऑफ़ इंडिया का मिलना एक सामूहिक उपलब्धि है जिसमें टीम के हर सदस्य की भागीदारी है। अर्बन स्क्वायर मॉल में जोकर की दुनिया की सबसे बड़ी बाहरी (आउटडोर) भित्ति चित्र है जिसका पैमाना 284 वर्गमीटर (21.26 & 13.3 मीटर) का है। यह हमारे प्रोजेक्ट से लोगों को जोडऩे के लिए मुख्य आकर्षण का काम करेगा। यह अर्बन स्क्वायर मॉल के प्लाजा क्षेत्र में स्थित है और इसे केवल 8 दिनों में क्रिएटिव आर्टिस्ट निलेश खरेड़े द्वारा 48 लीटर ऐक्रेलिक पेंट द्वारा बनाया गया है।

इसके साथ ही हमें सबसे लंबी इनडोर पेंटिंग के निर्माण का भी सम्मान मिला है, जिसमें बॉलीवुड के 9 सुपर स्टार अभिनेताओं जैसे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरूख खान, सलमान खान, श्रीदेवी, नवजुद्दीन सिद्दकी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अलिया भट्ट का चित्र बना है। इस इनडोर पेंटिंग का पैमाना 232 वर्गमीटर (39.38 & 5.87 मीटर) का है और इसे 12 दिनों में बनाया गया है।
पवन सोलंकी, अध्यक्ष, विश्व रिकॉड्र्स इंडिया एंड जीनियस फाउंडेशन ने कहा कि दुनिया की सबसे लंबी इनडोर पेंटिंग और सबसे बड़ी आउटडोर पेंटिंग के लिए अर्बन स्क्वायर मॉल को दिया गया प्रमाणपत्र उदयपुर को आज एक नई विश्वव्यापी पहचान देता है। यह हमें वैश्विक स्तर पर छाप छोडऩे वाली प्रतिभा और उपलब्धियों पर बहुत खुशी है।
उल्लेखनीय है कि भूमिका ग्रुप के स्क्वायर मॉल का पहला चरण 1 एक महीने पहले शुरू हो गया है और यह बड़े पैमाने पर लोगों को आकर्षित कर रहा है। यह उदयपुर के निवासियों के साथ-साथ पर्यटकों के लिए भी एक बड़ा आकर्षण है। अर्बन स्क्वायर मॉल को अक्सर ‘ऑल अंडर वन रूफ’ के रूप में जाना जाता है जिसमें लाइफस्टाइल, खुदरा, हॉस्पिटैलिटी, फ़ूड कोर्ट, मल्टीप्लेक्स, गेमिंग ज़ोन और मनोरंजन के अन्य विकल्प शामिल हैं। अर्बन स्क्वायर मॉल 1.8 मिलियन वर्ग फूट क्षेत्र में फैला एक मिश्रित उपयोग वाला डेवलपमेंट है, जिसमें 150 से अधिक ब्रांड के साथ अर्बन सुइट्स होटल भी है। मॉल में प्रमुख लाइफस्टाइल ब्रांड जैसे शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, पैंटालून्स, स्टारबक्स, पिज्जा हट, केएफसी, एडिडास, प्यूमा, एसिक्स, आईनॉक्स है।

Related posts:

डॉ. लुहाड़िया लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित
इंदौर-उदयपुर-इंदौर एक्सप्रेस रेलसेवा होगी एलएचबी रैक से संचालित
जिंक द्वारा सीसी रोड और पेयजल की सौगात पाकर खुश हुए ग्रामीण
क्रिकेट कार्निवल : फील्ड क्लब कमिटी ने रोमांचक मुकाबले में हासिल की जीत
Alwar Woman Achieves Motherhood with Indira IVF Despite Period Challenges
पेटीएम एप पर अब प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (पीएमजेएवाई) स्वास्थ्य बीमा भी
धनसिंह बघेल ने वुशू मार्शल आर्ट में जीता गोल्ड मैडल
स्केलेटल डिस्प्लासिए नामक दुर्लभ बीमारी का सफल इलाज
HDFC Bank joins hands with Marriott Bonvoy to launch India’s first co-brand hotel credit card
आरएसएमएम पेंशनर्स वेलफेयर सोसाइटी का होली मिलन समारोह
JCB India launches three new Excavators
निहार शांति पाठशाला फनवाला ने सना को शिक्षा का रास्ता दिखाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *