जार द्वारा कोरोना हेल्पिंग ग्रुप को इक्‍कीस हजार एक सौ इक्‍कीस रूपये की राशि भेंट

जार भामाशाह मुख्‍यमंत्री सहायता कोष के लिए आगे आए

उदयपुर। कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ चल रही देशव्यापी जंग में जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार), उदयपुर एक बार फिर आगे आया है। जार की उदयपुर इकाई ने एक और पहल करते हुए कोरोना हेल्पिंग ग्रुप के हनवंत सिंह राजपुरोहित को 21,121 रूपये की राशि प्रदान। जार के जिलाध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत ने बताया कि इस राशि का उपयोग जरूरतमंदों को आवश्‍यक सामग्री सुलभ कराने में किया जाएगा।

इस अवसर पर डॉ. भानावत ने कहा कि सामाजिक सरोकारों में जार हमेशा अग्रणी रहा है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण के दौर में फील्ड पत्रकारिता के दौरान ही कई ऐसे उदाहरण सामने आ रहे हैं जिनमें लोगों को तत्काल मदद की जरूरत है। ऐसे में जार से जुड़े सभी पदाधिकारी व सदस्य अपने स्तर पर भरपूर मदद कर रहे हैं। सहायता के इस क्रम में जार ने भामाशाह मुकेश जैन, डा. रवि कुमार शर्मा एवं अजय सरूपरिया के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया है और उम्‍मीद जताई है कि सहायता का यह क्रम इसी प्रकार जारी रहेगा। इस अवसर पर उपाध्यक्ष भूपेन्द्र चौबिसा एवं कोषाध्यक्ष अल्पेश लोढ़ा उपस्थित थे।

महासचिव अजय आचार्य ने बताया कि इसी क्रम में जार द्वारा 21000 ( इक्कीस हज़ार ) रूपये का चेक जार की प्रदेश कार्यकारिणी के अध्‍यक्ष हरिबल्‍लभ मेघवाल को भिजवाया गया है। श्री मेघवाल के अनुसार पूरे राजस्‍थान में कार्यरत जिला इकाइयों से जो राशि प्राप्‍त  होगी वह मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को मुख्‍यमंत्री सहायता कोष हेतु प्रदान की जायेगी।

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *