मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो जी85 5G

उदयपुर : भारत के सर्वश्रेष्ठ 5G स्मार्टफोन ब्रांड, मोटोरोला ने आज मोटो जी85 5G के लॉन्च की घोषणा की। यह मोटो जी सीरीज का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें सबसे बेहतरीन 3डी कर्व्ड, एंडलेस एज डिस्प्ले लगाया गया है। मोटो जी85 5G को इस सेगमेंट में पहली बार कई उम्दा और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है, जिनमें सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ 3डी कर्व्ड 120Hz pOLED डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 1600 nits का ब्राइटनेस शामिल है। लोगों को हैरत में डाल देने वाले सोनी LYTIA™ 600 सेंसर के साथ सेगमेंट के सबसे शानदार शेक फ्री 50 एमपी ओआईएस कैमरे के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी स्लीक, लाइटवेट और सुपर-प्रीमियम है, जिसे पैनटोन क्यूरेटेड कलर्स के अलावा बेहतरीन सॉफ्टवेयर अनुभव के लिए स्मार्ट कनेक्ट के साथ बाजार में उतारा गया है। इसके साथ ही, मोटो जी85 5G में इस सेगमेंट का सबसे बेहतरीन 12जीबी रैम +256 जीबी  स्टोरेज है और यह 13 5G बैंड्स के साथ जबरदस्त 5G परफॉरमेंस, VoNR और इसी तरह के ढेर सारे फीचर्स को सपोर्ट करता है, जिसकी प्रभावी कीमत सिर्फ 16,999* रुपये (8+128जीबी) और 18,999* रुपये (12+256जीबी) है।

टी.एम. नरसिम्हन, मैनेजिंग डायरेक्टर, मोबाइल बिजनेस ग्रुप– इंडिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “यह लॉन्च सही मायने में इस इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन इनोवेशन को ग्राहकों के लिए सबसे किफायती मूल्य पर उपलब्ध कराने के हमारे अटल इरादे को दर्शाता है, जो टेक्नोलॉजी को सभी के लिए सुलभ बनाने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है। मोटो जी85 5G में हमारी लोकप्रिय एज  सीरीज के कई बेमिसाल फीचर्स को बेहद कम कीमतों पर उपलब्ध कराया गया है। सच कहा जाए, तो यह प्रोडक्ट भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मौजूद दूसरे प्रोडक्ट्स से कहीं बेहतर है, जो लोगों को स्मार्टफोन के बेजोड़ अनुभव के साथ-साथ कनेक्टिविटी का शानदार तरीके से उपयोग करने में सक्षम बनाता है।”

मोटो जी85 5G तीन प्रीमियम पैनटोन क्यूरेटेड रंगों एवं फिनिश– यानी ऑलिव ग्रीन (वीगन लेदर) | कोबाल्ट ब्लू (वीगन लेदर) | अर्बन ग्रे (ऐक्रेलिक ग्लास- PMMA) में उपलब्ध होगा। 8जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज या 12जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज के दो अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध इस डिवाइस की बिक्री 16 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला.इन (Motorola.in) तथा देश भर के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। 

Related posts:

NEW RANGE ROVER SPORT REVEALED WITH EPIC SPILLWAY CLIMB
‘वोकल फॉर लोकल’ के अग्रणी श्रीवत्स सिंघानिया प्रतिष्ठित फोर्ब्स इंडिया मैगजीन के कवर पर
आज़ादी से पूर्व जन्में सदस्यों का बहुमान
Flipkart Returns With Its Annual ‘The Big Billion Days’ Event To Kick Off The Festive Cheer
एचडीएफसी बैंक ने पीएम स्वनिधि योजना के लिए माइक्रो-क्रेडिट सुविधा शुरू की
2-year-old undergoes living donor Liver Transplant at CIMS
एक्मे स्टार हाउसिंग फायनेंस राजस्थान में अपनी स्थिति और मजबूत करेगा
Amway India encourages consumers to make healthy living a conscious choice, celebrates National Nutr...
Festival before Festival! This Big Billion Days, Lakhs of sellers bring pre-book offers for consumer...
गुजरात पोर्ट एंड लॉजिस्टिक्स कंपनी लि. ने सीकोस्ट शिपिंग सर्विसेज लि. के प्रस्ताव को स्वीकारा
एचडीएफसी बैंक ने नई पहल “ अनस्टॉपेबल-करके दिखाउंगी ” शुरू की
The youngest patient in Gujarat, a 15-year-old, undergoes Heart Transplant at CIMSMulti Super Specia...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *