चिक हेयर कलर अब बन गया चिक ईज़ी

उदयपुर : विभिन्न प्रकार के एफएमसीजी ब्रांडों वाले दिग्गज केविनकेयर ने उदयपुर में अपने सदाबहार ग्राहकों के लिए ‘चिक हेयर कलर शैंपू’ को ‘चिक ईजी’ के रूप में पेश किया है। नाम से ही पता चलता है कि चिक ईजी पारंपरिक हेयर कलर का इस्तेमाल करने वाले लोगों को अनूठा और बेहद सुविधाजनक उत्पाद है, जिसे आसानी से प्रयोग किया जा सकता है, किसी और पर निर्भरता नहीं रहती और इस्तेमाल में समय भी कम लगता है। ‘सुविधा’ और ‘किफायत’ के इस अनूठे और सबसे जरूरी संगम के साथ बालों को रंगने के वैसे ही अद्भुत परिणाम दिख सकते हैं, जैसे चिक हेयर कलर शैंपू में दिखते थे।

यह उत्पाद पेश करने के पीछे ब्रांड का लक्ष्य अपने मजबूत वितरण ढांचे का फायदा उठाना और निष्ठावान उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए उदयपुर के बाजारों में गहरी पैठ बनाना है। पैकेजिंग और मात्रा के अलावा चिक ईजी तथा चिक हेयर कलर शैंपू में कोई फर्क नहीं है। 15 रुपये की पुरानी कीमत में इसकी मात्रा 12 से बढ़ाकर 15 मिलीलीटर कर दी गई है।

चिक ईजी में 5 हर्बल तत्वों आंवला, हिना, जपाकुसुम, मेथी और भृंगराज के गुण हैं तथा इस्तेमाल करने में यह बेहद सुविधाजनक, असरदार और सुरक्षित है। चिक ईजी का इस्तेमाल बेहद आसान है क्योंकि उत्पाद के डिब्बे पर प्रयोग करने के निर्देश दिए हैं। उपभोक्ता को केवल अपने दस्ताने पहनने हैं, सैशे की सामग्री बालों में लगानी है, 2-3 मिनट तक मालिश करनी है और 10 मिनट तक यूं ही छोड़ने के बाद बाल पानी से धो लेने हैं। बाल रंगने के इस शैंपू पर आधारित और अमोनिया रहित विकल्प से कलर करना बालों को शैंपू से धोने जितना आसान हो जाएगा और चुटकियों में आपका व्यक्तित्व बदल जाएगा।

इस उत्पाद को नए सिरे से पेश करते हुए वेंकटेश विजयराघवन, निदेशक एवं मुख्य कार्य अधिकारी – पर्सनल केयर एंड अलायंस ने कहा, “उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने के लिए बाजार में चिक ईजी पेश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। इसे नया रूप इसलिए दिया गया है ताकि हमारे ग्राहक सरल, सुविधाजनक और जाने-पहचाने तरीके से इसे इस्तेमाल कर सकें। चिक ईजी ब्रांड अपने ग्राहकों को वही सब देने का वादा करता है, जो चिक हेयर कलर शैंपू में उन्हें मिलता था। हमें यकीन है कि चिक शैंपू हमारे उदयपुर के ग्राहकों का सबसे पसंदीदा हेयर कलर उत्पाद बन जाएगा।”

Related posts:

इंडिगो ने मास्टरकार्ड पावर्ड अपने पहले ट्रैवल क्रेडिट कार्ड ‘क-चिंग’ के लॉन्च के लिए एचडीएफसी बैंक क...
राजस्थान से नई पक्षी प्रजाति व्हाइट-ब्रोड बुलबुल की हुई खोज
पिम्स हॉस्पिटल में समय से पूर्व जन्मे बच्चे का सफल उपचार
ओसवाल संदेश का लोकार्पण
मोटोरोला की भारत में नई पेशकश
नेशनल डिसेबिलिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप उदयपुर में
उदयपुर के फोटो जर्नलिस्ट ताराचंद गवारिया को मिला राष्ट्रीय सम्मान
43rdMKM Football Tournament kickstarts at Zawar 
HDFC Bank's Mega Car Loan Fair on 11-12th October
साधु ने कोरोना के नाम अपनी सारी दौलत कर खरीदा जरूरतमंदों के लिए राशन
पारस जे. के. हॉस्पिटल में नि:शुल्क बहुआयामी चिकित्सा शिविर का आयोजन आज से
स्केलेटल डिस्प्लासिए नामक दुर्लभ बीमारी का सफल इलाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *