आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ और एयरटेल पेमेंट्स बैंक में भागीदारी

दयपुर। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ कॉर्पोरेट एजेंसी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। एयरटेल पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के पास अब जीवन बीमा और बचत योजनाओं तक आसान पहुंच होगी, जिससे वे अपने परिवारों को वित्तीय सुरक्षा प्रदान कर सकेंगे और लम्बी सेविंग कर सकेंगे।
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीईओ एन. एस. कन्नन ने कहा कि इस पार्टनरशिप का उद्देश्य एयरटेल पेमेंट्स बैंक के विस्तृत वितरण नेटवर्क और डिजिटल पहुंच का लाभ उठा कर आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के बेजोड़ और किफायती जीवन बीमा उत्पादों को लाखों भारतीयों तक पहुंचाना है। शुरुआती कदमों में एयरटेल पेमेंट्स बैंक के ग्राहकों को आईसीआईसीआई प्रू आईप्रोटेक्ट स्मार्ट जैसे प्रोटेक्शन प्लेटफार्म और आईसीआईसीआई प्रू अनमोल बचत सेविंग प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जाएगा। आईसीआईसीआई प्रू अनमोल बचत स्कीम एक अद्वितीय माइक्रो-बीमा उत्पाद है जो कम कीमत में बचत और सुरक्षा के दोहरे लाभ प्रदान करता है, जहां इसे कम कीमत के लिए तैयार किया गया है जबकि आईसीआईसीआई प्रू आईप्रोटेक्ट स्मार्ट एक टर्म प्लान है जो सुरक्षा प्रदान करता है।
एयरटेल पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुब्रत बिस्वास ने कहा कि हमारे व्यापक वितरण नेटवर्क और डिजिटल पहुंच का फायदा देते हुए हम कम कीमत में बेजोड़ बीमा उत्पादों के गुलदस्ते की पेशकश करने के लिए आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमारी यह साझेदारी, आॢथक रूप से समावेशी समाज बनाने के लिए भारत सरकार के दृष्टिकोण में योगदान देने के लिए एक और कदम है।

Related posts:

हाउस ऑफ तिलोई की उदयपुर में चिकनकारी प्रदर्शनी ‘समहिता’ 13 से
एचडीएफसी बैंक और एफवाईएनडीएनए टेककॉप लि. में भागीदारी
श्री सीमेंट की पहल - "नमन" योजना में आर्म्ड फोर्स के शहीद सैनिकों के परिवारों को घर बनाने के लिए मिल...
जेके टायर के कांकरोली प्लांट ने नेशनल वाटर अवार्ड जीता
हिन्दुस्तान जिंक पीपल फस्र्ट एचआर एक्सीलेंस अवार्ड 2022 से सम्मानित
इंडिया शेल्टर ने जीता अवार्ड
जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा फिमी की सस्टेनेबल माइनिंग इनिषियेटिव कमेटी के चेयरमैन नियुक्त
भारतीय फुटबॉल के दिग्गज रेनेडी सिंह, बेमबेम देवी और शाजी प्रभाकरन जिंक फुटबॉल से जुड़े
जुनून और भूख सफल होने के प्रमुख स्तंभ : जेरार्ड नुस
Nexus Celebration Mall to host FLAT 50% from August 13-15
ICICI Foundation to donate over 100 state-of-the-art dialysis machines
मोतीलाल ओसवाल होम फाइनेंस लि. की नई शाखा का शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *