एचडीएफसी बैंक ने लॉन्च किया एक्सप्रेसवे : बैंक का सबसे तेज़ तरीका

उदयपुर। भारत के निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक एचडीएफसी बैंक ने बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने वाला एक डिजिटल प्लेटफॉर्म, एक्सप्रेसवे लॉन्च किया, जो ग्राहकों को बैंक तक पहुँच बनाने का सबसे तेज़ तरीके का अनुभव करने में सक्षम बनाता है।
एक्सप्रेसवे सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें एक्सप्रेस पर्सनल लोन, एक्सप्रेस बिजनेस लोन, एक्सप्रेस कार लोन, एक्सप्रेस होम लोन, काड्र्स पर एक्सप्रेस लोन, एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड, एक्सप्रेस सेविंग एकाउंट्स, सेवा यात्राएं और बहुत कुछ शामिल हैं, जो ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इन उत्पादों और सेवाओं को मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए तेज, निर्बाध, कागज रहित और स्वयं करें ग्राहक यात्रा प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। त्योहारी सीजन के दौरान लॉन्च करने के कारण यह और भी रोमांचक है क्योंकि यह वित्त तक पहुंच में अधिक आसानी के साथ त्योहारी सीजऩ की खरीदारी के लिये ग्राहकों को इसमें शामिल होने के लिये भी अनुमति देता है।
पराग राव, कंट्री हेड – पेमेंट्स, लायबिलिटी प्रोडक्ट्स, कंज्यूमर फाइनेंस एंड मार्केटिंग, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि एक्सप्रेसवे एचडीएफसी बैंक की ग्राहक-केंद्रित नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है, जो एक डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र की पेशकश करता है जो हमारे ग्राहकों को तेज, कागज रहित और स्वयं-सेवा बैंकिंग के साथ सशक्त बनाता है। जैसा कि हम त्योहारी सीजन के दौरान इस प्लेटफॉर्म को लॉन्च करते हैं, हमारा लक्ष्य उत्सव की खुशी को बढ़ाना है। एक्सप्रेसवे के साथ, एचडीएफसी बैंक तेज, अधिक सुविधाजनक और आनंददायक बैंकिंग अनुभव का द्वार खोलता है। एक्सप्रेसवे एचडीएफसी बैंक ‘नाउ’ का एक हिस्सा है, जो बैंक के डिजिटल उत्पादों और सेवाओं के लिए एक प्रमुख ब्रांड है।

Related posts:

Slice onboards Kiara Advani as its brand ambassador
Sunstone’s advantage now available at Mewar University
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा सीएसआर के तहत् अगंदान हेतु जागरूकता सत्र आयोजित
एमपीयूएटी के कुलपति को डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन शिक्षाविद् सम्मान
Udaipur Music Film Festivals
जिला कलक्टर व एडीएम ने किया पीएचईडी कार्यालय का औचक निरीक्षण
सड़क सुरक्षा जागरूकता हेतु हिन्दुस्तान जिंक सम्मानित
राकेश नंदावत अध्यक्ष, मनीष नागोरी महामंत्री बने
देश की सबसे ज़्यादा बिकने वाली मल्टी-परपज़ वैन मारूति सुजुकी ईको अब बीएस6 कम्पलॉयन्ट
संभाग के पारिवारिक पेंशनर्स के लिए दिशा-निर्देश जारी
मुथूट हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (एमएचएफसीएल) ने राजस्थान में किया अपना विस्तार
खनन में अनुसंधान और विकास के लिए हिंदुस्तान जिंक ने सीआईएसआर-सीआईएमएफआर से किया एमओयू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *