रॉकी और मयूर ने पूरे राजस्थान में की रोड ट्रिप, उदयपुर के ओयो होटलों में सेनिटाइज़्ड स्टे का किया अनुभव

उदयपुर : महामारी ने चलते कई देशों लॉकडाउन हुआ, जिसमें भारत दुनिया के सबसे बड़ा और सख्त लॉकडाउन करने वाले देशों में से एक है। जैसा कि देश प्रत्येक अनलॉकिंग चरण के साथ सामान्य स्थिति की ओर कदम बढ़ा रहा है, लोग सेनिटाइज़र, मास्क और दस्ताने के साथ सड़कों पर चलने, सैलून जाने, लंबे समय के बाद अपने परिवार और दोस्तों से मिलने और रोड ट्रिप करने के लिए उत्साहित हैं। भारत के 3.0 अनलॉक के साथ आगे बढ़ते हुए, ओयो ने अपने रोड ट्रिपिन कैंपेन को #DekhoApnaDesh के तहत लॉन्च किया है। इसी कैंपेन के तहत, दुनिया की लीडिंग हॉस्पिटैलिटी चैन ने रोड ट्रिप के लिए जाने माने – रॉकी और मयूर के साथ हाथ मिलाया है| इसका उद्देश्य उन यात्रियों को प्रेरित करने के लिए जो लॉकडाउन में महीनों के बाद अपने घरों से बाहर निकलने की इच्छा रखते हैं।

इस कैंपेन के तहत, रॉकी और मयूर ने जयपुर, अजमेर, माउंट आबू, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, बूंदी, और पुष्कर सहित राजस्थान के सबसे अधिक दर्शनीय स्थानों पर 14-दिवसीय रोड ट्रिप शुरू की। यह दोनों ओयो की सबसे अच्छी और सुन्दर प्रॉपर्टी कैपिटल ओ 66699 बड़ी ग्रह रिसोर्ट एंड स्पा में रहे । उदयपुर की सर्वोत्तम ओयो संपत्तियों में रहने के दौरान, उन्होंने ओयो की सेनिटाइज़्ड स्टेस पहल के साथ न्यूनतम टच पॉलिसी, डिजिटल चेक-इन, चेक-आउट और बेहतर स्वच्छता का अनुभव किया। साथ ही, दोनों ने अपनी यात्रा के वि-लॉग को अपने इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पेजों पर भी डाला।

ओयो में ग्लोबल ब्रांड के हेड मयूर होला ने कहा, “हर कोई घर पर बैठा है। हम सब थ्रोबैक, केला ब्रेड, झाड़ू-पोछा और छत के चक्कर लगा कर थक गए हैं। हवाई यात्रा कम होने के कारण, हम में से अधिकांश लोग घूमें जाने के लिए रोडट्रिप करना शुरू करेंगे। कई तो पहले से ही ऐसा कर रहे हैं। हमारे सभी सर्वेक्षण में यही सामने निकल कर आ रहा हैं। ओयो में, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए ऑन-ग्राउंड और ऑनलाइन आकर्षक और भरोसेमंद अनुभव बनाने के लिए मेहनत से काम करते है। रॉकी और मयूर के साथ कुछ प्रॉपर्टीज में ओयो की सैनिटाइज्ड स्टेस को हाइलाइट करेंगे और अपने पार्टनर्स और कर्मचारियों के साथ हमारे मेहमानों को परिचित कराएंगे जो सभी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। मास्क लगा कर, हाथ मिलाने की जगह ‘नमस्ते’ करते हुए हम उच्च सेनिटाइज़ेशन स्टैंडर्स के साथ तैयार है।

रॉकी सिंह ने कहा, “हम वापस आ गए हैं और हम अपनी कारों से सड़कों पर एक बार फिर से आने के लिए तैयार हैं। हमें रोड ट्रिप्स करे लम्बा अरसा हो गया था और हमे इंतज़ार था की हम कब वापस हाइवेज पर अपनी कारों से वापस आये। जब ओयो ने हमें राजस्थान में यात्रा करने और रास्ते में उनकी हॉस्पिटैलिटी का अनुभव करने के लिए बुलाया तो हम बहुत रोमांचित थे। ओयो की सैनिटाइज्ड स्टेज़ पहल के साथ उनके होटलों में सुरक्षित रुकने का अनुभव करना वास्तव में बहुत अच्छा था। हम जितने भी कर्मचारियों से मिले उन्होंने मास्क, दस्ताने पहने हुए थे, और हाथ सैनिटाइज़र का इस्तेमाल भी कर रहे थे। कमरे वास्तव में बहुत साफ और आरामदायक थे।” 

मयूर शर्मा ने कहा, “हमें लगता है कि लोग फिर से यात्रा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन चाहते हैं कि कोई व्यक्ति पहला कदम उठाए, इसलिए हमने ओयो  के साथ मिल कर यह कदम उठाया है। हमारे स्टेस बेहतरीन रहे। ओयो के कर्मचारियों को इसका श्रेय जाता है, जिन्होंने यह सुनिश्चित कि हमें न केवल एक सुरक्षित अनुभव मिले, बल्कि एक सुखद और आरामदायक स्टे भी मिले। राजस्थान वास्तव में हमारे लिए ताजी हवा में सांस लेने जैसा है। यह एक शानदार यात्रा रही है और हम आशा करते हैं कि जो यात्री अपने घरों से बाहर निकलने के लिए इच्छुक, वे अपने अपनी गाड़िया शुरू करे और जल्दी ही यात्रा करने के लिए बहार निकले।” देशभर में लॉकडाउन खुलने के बाद 56% उपभोक्ता रोड ट्रिप करने के इच्छुक हैं। ओयो के अधिकांश सोशल ऑडियंस ने यात्रा करने के लिए रोड ट्रिप को चुना है। ओयो के आंतरिक सर्वेक्षण के परिणामों के अनुसार, 50% भारतीय 200 किलोमीटर या पड़ोसी शहरों / राज्यों के भीतर यात्रा करना पसंद करेंगे। उदयपुर में, सस्ती कीमतों पर ओयो के सबसे अच्छे होटल, जिनमें सेनिटाइज़्ड स्टेस भी लागू हैं, उनमें कैपिटल ओ 66699 बड़ी ग्रह रिसोर्ट एंड स्पा और कैपिटल ओ ला फोर्टुना रिसोर्ट एंड स्पा शामिल हैं। 

Related posts:

इंदिरा आईवीएफ के 100वें इनफर्टिलिटी उपचार केंद्र का उद्घाटन
Tata Neu and HDFC Bank partner to create one of India’s most rewarding co-branded credit cards
FedEx Survey Shows Indian SMEs Believe Growth in E-Commerce to Continue, Even as COVID Restrictions ...
हिन्दुस्तान जिंक ‘डॉउ जोन्स’ सस्टेनेबिलिटी इंडेक्स में एशिया-पेसिफिक क्षेत्र में प्रथम
Epiroc India sets upservice academy in Udaipur, train women engineers in mining
अनिल अग्रवाल फाउण्डेशन की पहल नंदघर सर्वश्रेष्ठ सीएसआर अवार्ड से सम्मानित
कोविड के दौरान वाई वाई नूडल्स को हुआ जबरदस्त फायदा
सांई तिरुपति विश्वविद्यालय उमरड़ा उदयपुर को यू.जी.सी. की मान्यता
वीराम सिक्योरटीज़ ने रियलटी क्षेत्र की ओर कदम बढ़ाए
निसान इंडिया की नई बी-एसयूवी का नाम ‘निसान मैग्नाइट’
गंभीर रुमेटाइड गठिया रोग से पीडि़त 38 वर्षीय मरीज की सफल नी रिप्लेसमेंट सर्जरी
फसल उत्पादकता एवं मिट्टी के स्वास्थ्य पर जिंक के प्रभावों के अध्ययन के लिए इंटरनेशनल जि़ंक एसोसिएशन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *