कोनार्क, यूपी, वंडर तथा काठमांडू की टीमें सेमीफाइनल में पहुंची

उदयपुर।  गोल्ड स्पोट्र्स व वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में पैसिफिक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स मैदान करणपुर में चल रही मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में शुक्रवार को समाप्त हुए लीग चरण के बाद कोनार्क, यूपी, वंडर व काठमांडू की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। आज खेल गए पहले मुकाबले में दमन कैपिटल ने सीपीएस वॉरियर्स को 2 विकेट से हराया, जबकि अंतिम लीग मैच में कोनार्क नाइट राइडर्स ने वंडर वॉरियर्स को 21 रनों से हरा अपनी तीसरी जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया कि पहले मैच में सीपीएस वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिव्या वैष्णव के 24 रनों की मदद से 91 रन बनाए। दमन की नीरज भानुशाली ने 3 विकेट लिए। जवाब में दमन की टीम ने आवश्यक रन दो गेंद शेष रहते 8 विकेट खोकर बना लिए। दमन का कोई भी खिलाड़ी दो अंको में प्रवेश नहीं कर सका परन्तु कम स्कोर के चलते उसकी विजय हुई। सीपीएस की दिव्या वैष्णव ने 2 विकेट लिए। वूमेन आफ द मैच नीरज भानुशाली को रायान स्कूल की प्रिंसिपल नेहा जोशी ने पुरस्कार प्रदान किया।
दूसरे मैच में कोनार्क नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीषा कुंटल के 44 व नीतू के 28 रनों की मदद से 110 रन बनाए। वंडर की मनीषा चौधरी व काजल जादौन ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में वंडर की टीम 89 रन ही बना सकी। मनस्वी कट्टा ने 35 रन व कविता लखानी ने 25 रनों का योगदान दिया। अर्चना योगी ने 2 विकेट लिए। वूमेन ऑफ द मैच मनीषा कुंटल  को सीपीएस स्कूल की प्रिंसिपल पूनम राठौर ने पुरस्कार प्रदान किया।
वंडर क्रिकेट एकेडमी के मुख्य कोच मनोज चौधरी ने बताया कि शनिवार को पहले सेमीफाइनल में कोनार्क नाइटराइडर्स का मुकाबला आरसीडब्लयू काठमांडू से तथा दूसरे सेमीफाइनल में यूपी रॉयल्स का मुकाबला वंडर वॉरियर्स से होगा।

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *