जेके टायर ने हुंडई मोटर इंडिया के साथ अपनी ओईएम साझेदारी को और मजबूत किया

उदयपुर। हुंडई क्रेटा की सफल साझेदारी के बाद जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज लि. ने देश की अग्रणी एसयूवी कार निर्माताओं में से एक हुंडई मोटर इंडिया की नवीनतम एसयूवी हुंडई अल्काजऱ के लिये हाथ मिलाते हुऐ अपने संबंधों को और सशक्त बनाया है। भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल उच्च प्रदर्शन वाले टायर्स की तकनीकी विशेषज्ञता से प्रेरित जेके टायर ने एक बार फिर से अपने यूएक्स रॉयल हाई परफारमेन्स टायर के साथ हुंडई अल्काजऱ के लिये श्रेष्ठ तकनीकी बेहतरीन प्रदर्शन एवं सुगमता की पेशकश की है।
अपने 5-रिब एसिमेट्रिक डिजाइन, वेरिएबल ड्राफ्ट ग्रूव टेक्नोलॉजी, स्टेबल शोल्डर ट्रेड ब्लॉक्स,वाफेल ग्रूव एवं एरो विंग डिजाइन के साथ जेके टायर के यूएक्स रॉयल हाई परफॉरमेंस टायर हुंडई अल्काजर के लिये श्रेष्ठ है। उद्योग में अग्रणी होने के नाते जेके टायर उच्च तकनीकी युक्त उत्पादों की अटूट प्रतिबद्धता के लिये विख्यात है जो कि बेहतर गुणवत्ता के कारण भारतीय सडक़ो के लिये सबसे उपयुक्त है। द यूएक्स रॉयल हाई परफॉरमेंस टायर क्रिस्प हैंडलिंग एवं कम शोर साथ बेहतर आरामदायक सवारी की सुविधा प्रदान करने में सक्षम है।
वी. के. मिश्रा, तकनीकी निदेशक जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज ने कहा कि हुंडई के सबसे अधिक बिकने वाले क्रेटा मॉडल के लिये हमारी पहली सझेदारी काफी सफल रही और ग्राहकों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई। अब हुंडई अल्काजऱ के लिये नया गठबंधन हमारे मजबूत संबंधों एवं हमारे ओईएम ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शता है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी के माध्यम से एक बार फिर हम अपने ग्राहकों को अपने टायरों की श्रेष्ठ गुणवत्ता एवं सभी क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ राइडिंग का अनुभव प्रदान करेंगे।
हुंडई मोटर इंडिया ने कहा कि हुंडई अल्काजऱ हमारे ग्राहकों की आकांक्षाओं का प्रतीक है, जो उन्हें परिवार और दोस्तों के साथ एक खुशहाल जीवन और गुणवत्तापूर्ण समय के लिए यात्रा करने की क्षमता प्रदान करता है। जेके टायर के साथ हमारी साझेदारी, इस एसयूवी के प्रीमियम भागफल को बेहतर आराम, हैंडलिंग और ड्राइविंग डायनेमिक्स के साथ आगे बढ़ाना जारी रखेगी।

Related posts:

पेटीएम मनी ने एलआईसी आईपीओ को रिटेल स्टोर्स तक पहुँचाया
यात्रा करते समय बरते सावधानी नहीं तो हो सकते है कोरोना के षिकार
Hindustan Zinc wins ‘Masters of risk in Fraud prevention & ethics management’ at The India Risk Mana...
भारत के आर्थिक सुधारों के लिए चांदी उत्पादन एक उम्मीद की किरण
पीआईएमएस में वल्र्ड एड्स दिवस मनाया
जेके टायर की आय 31 प्रतिशत बढी, वित्तीय वर्ष 22 में 12000 करोड़ के पार
भारत की पहली 6-सीटर इंटरनेट एसयूवी हेक्टर प्लस लॉन्च
सामान्य सिरदर्द भी हो सकता है किसी बीमारी का संकेत : डॉ. मनीष कुलश्रेष्ठ
समारोहपूर्वक मनाया इण्डियन माईनिंग दिवस मनाया
जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा फिमी की सस्टेनेबल माइनिंग इनिषियेटिव कमेटी के चेयरमैन नियुक्त
अंतर्राष्ट्रीय ईएसजी एवं पर्यावरणीय और सामाजिक निष्पादन के लिए सर्वोत्तम मानकों पर वेदांता का विशेष ...
एचडीएफसी बैंक के एक्सप्रेस कार लोन को ग्लोबल फिनटेक फेस्ट में ‘श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ लेंडिंग समाधान’...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *