फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज़’ सेल 16 से

उदयपुर। भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट के साल के सबसे बड़े इवेंट ‘द बिग बिलियन डेज़’ की शुरूआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है। इसमें देशभर के लाखों ग्राहकों, विक्रेताओं, कारीगरों तथा ब्रैंड्स को एक साथ मिलकर जश्न मनाने का मौका मिलेगा। द बिग बिलियन डेज़ इस दौरान, अपने वायदे के अनुरूप ढेरों उत्पाद लेकर आ रहा है जो नए तथा मौजूदा ग्राहकों को उनके पैसों का बढिय़ा मोल दिलाने के साथ-साथ देशभर के एमएसएमई तथा विक्रेताओं को भी लाभ कमाने के अवसर देगा।
इस साल द बिग बिलियन डेज़ के दौरान, हर घंटे लाखों विक्रेताओं की ओर से अलग-अलग श्रेणियों में हजारों ब्रैंड्स पर आकर्षक और शानदार ऑफर्स मिलेंगे। साथ ही 15 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक ‘अर्ली एक्सेंस’ सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।
कल्याण कृष्णमूर्ति, सीईओ फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा कि इस साल फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफार्म पर ग्राहकों के लिए आकर्षक फाइनेंस विकल्प भी उपलब्ध कराए हैं ताकि शॉपिंग अनुभव का लाभ सभी को मिले। फ्लिपकार्ट के उपभोक्ताओं को शॉपिंग के बदले एसबीआई डेबिट तथा क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर तत्काल डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड और अन्य प्रमुख बैंकों के क्रेडिट एव डेबिट कार्डों पर आकर्षक ऑफर्स के चलते नो-कॉस्टर ईएमआई सुविधा मिलेगी। फ्लिपकार्ट ने पेटीएम के साथ भी भागीदारी की है ताकि पेटीएम वॉलेट और पेटीएम यूपीआई के मार्फत भुगतान करने वाले ग्राहकों को निश्चित कैशबैक का लाभ मिले और वे आसानी से शॉपिंग का आनंद ले सकें। इनके अलावा, चुनींदा कार्डों पर (न्यूनतम बैलेंस की आवश्यकता नहीं) डेबिट-कार्ड ईएमआई और फ्लिपकार्ट पे लेटर जैसे विकल्पों के जरिए ग्राहकों को क्रेडिट की सुविधा भी मिलती रहेगी।
द बिग बिलियन डेज़ देशभर में नौकरियों के नए अवसर जुटाकर खुशियों का संचार भी करेगा। इस साल, इस शॉपिंग उत्सव के जरिए नौकरियों के 70,000 से ज्यािदा प्रत्यक्ष और लाखों परोक्ष अवसर भी पैदा हो रहे हैं जो ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए विक्रेताओं, कारीगरों और ब्रैंड्स के स्तर पर सामने आएंगे। फ्लिपकार्ट ने पिछले छह महीने में हजारों नए विक्रेताओं को अपने प्लेटफार्म से जुडऩे का मौका दिया। कंपनी ने अनेक वर्चुअल लर्निंग और डेवलपमेंट इवेंट्स आयोजित किए जिनके माध्यम से विक्रेताओं को फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधियों और लीडर्स के साथ बातचीत करने तथा त्योहारी सीजऩ के दौरान ई-कॉर्मस से अधिकतम लाभ कमाने के लिए गहरी समझ हासिल करने का भी मौका मिला। फ्लिपकार्ट ने अपनी सप्लाई चेन की मौजूदा क्षमताओं को और मजबूत बनाने के इरादे से 50,000 से ज्यादा किराना स्टोर्स जोड़े हैं जो देशभर के 850 से अधिक शहरों में लास्ट -माइल डिलीवरी सुनिश्चित करेंगे।
द बिग बिलियन डेज़ के दौरान मोबाइल, टीवी, एप्लायंस, इलैक्ट्रॉनिक तथा एक्सेसिरीज़, फैशन, ब्यू टी, फूड, टॉयज़, बेबी केयर, होम एवं किचन, फर्नीचर, ग्रॉसरी तथा फ्लिपकार्ट के प्राइवेट ब्रैंड्स की पेशकश लाखों विक्रेताओं और फ्लिपकार्ट समर्थ कारीगरों, बुनकरों, हस्तशिल्प निर्माताओं और समाज के अन्य कम सेवा प्राप्त समुदायों की प्रमुख श्रेणियों को पेश करेगा। फ्लिपकार्ट ने अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विराट कोहली, महेश बाबू और सुदीप किच्चा समेत भारत की प्रमुख फिल्मी एवं खेल जगत की हस्तियों के साथ भी हाथ मिलाया जो द बिग बिलियन डेज़ के दौरान, क्रिएटिव अवतारों में दिखायी देंगे। साथ ही, फ्लिपकार्ट के प्लेटफार्म पर शॉपिंग के दौरान, ग्राहक आकर्षक डील्स का लाभ उठाते हुए ‘रिवार्ड पास’ लेने के लिए ‘सुपर कॉइन्सं’ का इस्तेलमाल भी कर सकते हैं और अतिरिक्त शॉपिंग के लिए 2,000 तक बोनस कॉइन्स भी हासिल कर सकते हैं।

Related posts:

Hindustan Zinc’s Kayad Mine bagged 5- Star Rating Awardat 6th NCMM Award
DHL Express announces annual price adjustments for 2021
महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने एक और उपलब्धि हासिल की, एक ही दिन में यूज्ड कारों के 34 नये डिजिटल ...
कोलगेट द्वारा भारत में पहला रिसाइक्लेबल टूथपेस्ट ट्यूब लॉन्च
फ्लिपकार्ट ने आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए अपने किराना डिलीवरी कार्यक्रम को मजबूत बनाया
पारस जे. के. हॉस्पिटल में मनाया डॉक्टर्स-डे
ज़मीन के 180 मीटर नीचे सुरक्षा हेतु प्रतिबद्धता - हिन्दुस्तान ज़िंक ने भारत का पहला अंडरग्राउंड फर्स्ट...
अपस्टॉक्स ऑफिशियल पार्टनर के रूप में आईपीएल से जुड़ा
यात्रा करते समय बरते सावधानी नहीं तो हो सकते है कोरोना के षिकार
Dettol Banega Swasth India’s Reach Each Child program celebrates World Breastfeeding Week
Paytm Money takes LIC IPO to retail stores
हिंदुस्तान जिंक के प्रोजेक्ट इवॉल्व और कंफ्लुएंस सेप एस अवार्ड 2020 से सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *