ममेंटोज़ बाय आईटीसी होटल्स इकायाउदयपुर, ज़ायके की खोज के लिए एक लोकप्रिय वीकेंड डेस्टिनेशन

उदयपुर : इस साल मार्च में लॉन्च होने के बाद से ममेंटोज़ बाय आईटीसी होटल्स इकायाउदयपुरमें शानदार लग्जरी अनुभव करने की चाहत में बड़ी संख्या में गेस्ट और ट्रैवलर्स आ रहे हैं। इन दो महीनों में, होटल अपनी वर्सेटाइल लक्जरी हॉस्पिटैलिटी के साथ-साथ अपने स्वादिष्ठ व्यंजनों की ऑफरिंग के लिए पसंदीदा डेस्टिनेशन रहा है। वीकेंड पर यहां ऑफर की जाने वाली एपिक्यूरियन ऑफरिंग्स की उदयपुर में रहने वाले लोगों और यहां घूमने आने वाले पर्यटकों के बीच काफी मांग होती है। 

ममेंटोज़ के सिग्नेचर रेस्टोरेंट उदय पवेलियन, कबाब और करिस, रॉयल वेगा और अरावली लाउंज वीकेंड के दोनों दिनों में प्रत्येक में कम से कम 100 कवर करते हैं। ममेंटोज़ उदयपुर सिटी सेंटर से सिर्फ 40 मिनट की दूरी पर, अरावली के बीच बसी 47 एकड़ से अधिक में फैली हुई यह प्रॉपर्टी शहर के लोगों के लिए शाम को पहुंचने के लिए एक बेहतर जगह है।

वर्सेटाइल एंबीयंस, प्रकृति से घिरे रिसोर्ट की शांति और उसका आकर्षण साथ ही शानदार लजीज व्यंजन कुछ ऐसे अनुभव हैं, जिन्हें हमारे मेहमान पसंद करते हैं और खुशी के साथ इनका आनंद लेते हैं।

ममेंटोज़बाय आईटीसी होटल्स इकायाउदयपुर के जनरल मैनेजर श्री संदीपन बोस ने कहा – “हमारे यहां आने वाले लोगों को विशेष रूप से हमारे सिग्नेचर ऑल-डे डाइनर, उदय पवेलियन के साथ-साथ अरावली लाउंज में अलफ्रेस्को काफी पसंद आता है, जहां वे अरावली के खूबसूरत दृश्यों का आनंद लेते हुए ऑथेंटिक कुजिन के जायकेदार स्वाद का लुत्फ लेते हैं। उदय पवेलियन में पेश किया जाने वाला एशियाई भोजन और फुटलोंग हमारे मेहमानों के बीच विशेष रूप से पसंद किया जाता है। रॉयल वेगा में मेवाड़ी खासा भी वीकेंड में हमारे पास आने वाले लोगों को बेहद प्रभावित करता है क्योंकि उन्हें ऑथेंटिक लोकल फ्लेवर को अलग-अलग अंदाज में पेश किया जाता है। यह वास्तव में गर्व की बात है कि इस ऐतिहासिक शहर के निवासियों के साथ-साथ पर्यटकों ने भी हम पर भरपूर प्यार बरसाया है।”

यहां आने वाले सभी लोग एक शानदार अनुभव और स्वादिष्ट भोजन की तलाश करते हैं। आतिथ्य सत्कार का आईटीसी का वादा और अपने  क्लीनेरी आउटलेट्स के माध्यम से ममेंटोज़ उदयपुर में विशेष रूप से तैयार किए गए व्यंजनों की विशिष्ट पेशकश मेहमानों के एक शानदार वीकेंड की उम्मीद को पूरा करती है।

अच्छा एंबीयंस हमेशा एक शानदार डिनर सेटिंग को पूरा करता है। कबाब और करीज की भव्य पूलसाइड सीटिंग इंटीमेट फैमिली गैदरिंग और डेट डाइन डिनर सूर्यास्त के समय या सितारों से भरे आकाश में डिनर के लिए एक पसंदीदा विकल्प है, क्योंकि यह एक विशाल लॉन में बैकग्राउंड में अरावली की शांति में नजर आती है। कबाब और मरीज में आने वाले ग्राहक शान-ए-आम, दम पुख्त बिरयानी, दाल बुखारा, लबगीर, झिंगा अजवानी और सिकंदरी रान सहित हमारे खास व्यंजनों को बड़े चाव से खाते हैं।

ममेंटोज़ उदयपुर में लग्जरी हॉस्पिटैलिटी और क्यूरेटेड बीस्पोक एक्सपीरियंस का आईटीसी का वादा वास्तव में लजीज भोजन के बिना अधूरा रहेगा। इसलिए, सिग्नेचर रेस्टोरेंट में रसोइये और पाक विशेषज्ञों की टीम न केवल मेवाड़ के क्षेत्र से बल्कि दुनिया भर से ऑथेंटिक तैयारी के जरिए अपने मेहमानों के लिए एक शानदार लज्जतदार अनुभव प्रदान करने का लगातार प्रयास करती है।

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *