कोटक सिक्योरिटीज ने वेटिंग टाइम के मैट्रिक्स को तोड़ने के लिए कोटक नियो ऍप की शुरुआत की

उदयपुर : कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने निवेशकों के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को तेज और बेहतर बनाने के लिए आज अपने लेटेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म इकोसिस्टम कोटक नियो के शुरुआत की घोषणा की।
कोटक नियो, एक मल्टी-प्लेटफॉर्म एक्सेस की पेशकश करता है, जिसमें मोबाइल ऍप, वेबसाइट, ट्रेड एपीआई और नेस्ट ट्रेडिंग टर्मिनल आदि शामिल हैं। इकोसिस्टम – देश भर में ट्रेडर्स और निवेशकों के व्यवहार, उनकी परेशानियों के साथ-साथ इनपुट्स का विश्लेषण करने के बाद तैयार किया गया। निवेशक अपनी जरूरतों को पूरा करने वाले नियमित ऍप अपडेट्स की उम्मीद कर सकते हैं।
कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा, “यह वेटिंग टाइम और पुराने ग्राहक अनुभव के मैट्रिक्स को ध्वस्त करने का समय है। कोटक नियो की शुरुआत को लेकर मैं सचमुच उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें वे सभी खूबियां और तेजी मौजूद है जो ट्रेडिंग के दौरान हर ग्राहक चाहता है। हमारी टीम के महीनों के अनुसंधान और विकास ने ट्रेडिंग के सफर को बेहतर बनाया है। कोटक नियो को मिली शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है, प्लेस्टोर पर ऍप की रेटिंग लगातार 4.4 प्लस रही है।”
कोटक नियो, लंबी अवधि के निवेश के लिए विचार मुहैया कराने के साथ ही कोटक की शोध टीम द्वारा अनुशंसित इंट्राडे और शॉर्ट-टर्म ट्रेड्स के लिए ट्रेडिंग कॉल्स देता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन इंटरफ़ेस, वन-क्लिक स्क्वायर-ऑफ, फास्टर ऑर्डर एक्जीक्यूशन, बास्केट ऑर्डर्स, एडवांस्ड चार्ट्स और मार्जिन ट्रेडिंग फेसिलिटी (एमटीएफ) जैसे कई ट्रेडर-फ्रेंडली फीचर्स की पेशकश करता है ।
कोटक नियो, कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष एवं प्रमुख संदीप चोरडिया ने कहा, “हमने कोटक नियो तैयार करने के दौरान ग्राहक को केंद्र में रखा है। इसका आसान और सहज यूजर इंटरफेस है, और कोई भी नया ग्राहक आसानी से नए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने ट्रेडिंग के सफर को शुरू कर सकता है। हम अपने सभी शुरुआती उपयोगकर्ताओं के आभारी हैं जो बीटा प्रोग्राम का हिस्सा थे और अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया साझा करते हुए हमें अपनी पेशकश को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया।”
इस साल, कोटक सिक्योरिटीज ने दो अनूठे प्राइसिंग प्लांस – “ट्रेड फ्री” और ” ट्रेड फ्री यूथ ” भी शुरू किया। कोटक नियो ऍप पर दोनों प्लांस उपलब्ध हैं। जहां “ट्रेड फ्री” एकमात्र ऐसा प्लान है, जो इंट्राडे ट्रेडिंग पर शून्य ब्रोकरेज की पेशकश करता है, वहीं “ट्रेड फ्री यूथ” युवाओं को डिलीवरी और इंट्राडे दोनों में शून्य ब्रोकरेज पर ट्रेड करने में सक्षम बनाता है, जिससे यह जेनजेड के लिए सही विकल्प बन जाता है। अनुसंधान अंतर्दृष्टि, उन्नत विशेषताएँ और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण योजनाओं की खूबियों से लैस कोटक नियो, निवेशकों के ट्रेडिंग अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts:

घूंघट से निकल कर अब घर चला रही हैं महिलाएं
आत्मा के जागरण के बिना भीतर की शक्तियों का सदुपयोग संभव नहीं : साध्वी वैष्णवी भारती
मल्हार में भारतीय संस्कृति, उत्सव और देशभक्ति पर प्रस्तुति
एक दिवसीय योगाभ्यास शिविर
महाराणा प्रताप के 484 पोस्टर व  प्रताप शतक पुस्तक का निशुल्क वितरण
पिम्स हॉस्पिटल में युवा मरीज के फेफड़े से पथरी निकालने का सफल ऑपरेशन
अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन के लिए ‘क्लब रोडीज’ लॉन्च
अधिवक्ता डाॅ. प्रवीण खण्डेलवाल ने अतिरिक्त महाधिवक्ता का पद भार किया ग्रहण
सात दिवसीय शिवमहापुराण कथा 31 से
ज्योत्सना को पीएचडी की उपाधि
Hindustan Zinc Wins ‘Company with Great Managers’ Award for the third time in a row
कोटक महिंद्रा बैंक ने लॉन्च किया मर्चेन्ट वन अकाउंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *