प्रवर खंडेलवाल और रानू सोनी बने मिस्टर एंड मिस फ्रेशर

उदयपुर। वैंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी एंड मास कम्युनिकेशन द्वारा बुधवार को कनेर बाग में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें फस्र्ट ईयर स्टूडेंट प्रवर खंडेलवाल मिस्टर फ्रेशर और रानू सोनी मिस फ्रेशर बनी। संघ चेयरपर्सन आशीष अग्रवाल ने बताया कि हॉलीवुड की फेमस वेबसीरिज पिकी ब्लाइंडर्स थीम पर हुए इस समारोह में ‘विफ्टी क्रिकेट कप’ और वीआईएफटी की मैगजीन ‘विविध’ का अनावरण भी किया गया। यहां पर सीनियर्स का फेयरवेल कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गयी।


फ्रेशर्स के तहत पहले रेम्प वॉक हुई जिसमें प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस बार मिस और मिस फ्रेशर्स चुनने के लिए अनूठी प्रतियोगिताएं रखी गयी जिसमें विद्यार्थियों के ज्यादातर परिधान उन्होंने ही डिजाइन किये और सुन्दर प्रस्तुतियां दी। कुछ विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत और देशभक्ति से जुड़ी प्रस्तुतियां देकर जोश भर दिया। सीनियर्स ने मंच पर आकर अपने अनुभव साझा किये और नये विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा लिखे गये कंटेंट पर विविध मैगजीन का लोकार्पण अतिथि शिक्षाविद् अजय गुप्ता, के.के. त्रिवेदी, प्रतीक जांगिड़, राजश्री मेहता, निर्णायक अनिता सुखवाल, विलास जानवे, जयश्री मेहता, डायरेक्टर रिमझिम गुप्ता, प्रिंसीपल विप्रा सुखवाल ने किया। विविध पत्रिका की डिजाइन और ले आउट भी विद्यार्थियों द्वारा ही बनाये गये।
कॉलेज में विद्यार्थियों को शिक्षण गतिविधियों के साथ खेलकूद में आगे बढ़ाने और फिटनेस पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए हर साल स्पोट्र्स डे मनाया जाता है। इस बार स्पोट्र्स डे को बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है जिसकी विफ्टी क्रिकेट ट्रॉफी का अनावरण भी इस दौरान किया गया। खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन जनवरी के दूसरे सप्ताह में किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन पत्रकारिता विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर ओमपाल व हिमांशी चौबीसा ने किया। इस अवसर पर डॉ. रिमझिम गुप्ता, विप्रा सुखवाल, डॉ. नरेंद्र गोयल, देवऋषि मेहता, सावन दोसी, दीपेश मेनारिया, अभिषेक पंवार, दीपक सिंघल आदि उपस्थित थे।

Related posts:

HDFC Bank launches Digital Consumer Loans' Cardless EasyEMI'
नेशनल डिसेबिलिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप उदयपुर में
लेकसिटी प्रेस क्लब द्वारा पहली बार रक्तदान शिविर, उदयपुर के पत्रकारों ने किया रक्तदान
तेरापंथ के अष्टमाचार्य कालुगणि के 87वें महाप्रयाण दिवस पर मासखमण तपस्वी सहित 41 तपस्वियों का अभिनंदन
Tata Hitachi Launches EX 200LC and EX 210LC Prime - Crafting the Future of Excavation
एचडीएफसी बैंक ने 2 विशेष कार्यकाल के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट योजनाएं शुरू कीं
पिम्स मेवाड़ कप का पहला सुपर ओवर, मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने जीता
Sensitizing Adolescent Deaf and Mute Girls: Hindustan Zinc Jeevan Tarang Program Conducts Virtual Me...
आकृति मलिक ने स्कोल्टेक यूनिवर्सिटी में किया भारत का प्रतिनिधित्व
वेदांता द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए अब तक 7 राज्यों के 7 लाख से अधिक लोगो को मदद
गीतांजली में मनाया 75वां गणतंत्र दिवस
L&T completes Divestment ofthe Electrical& Automation Business to Schneider Electric

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *