स्टिंग ने अक्षय कुमार के साथ नए अभियान की शुरुआत की

उदयपुर : पेप्सिको इंडिया की स्टिंग को भारत के युवाओं के भीतर अपनी जोश भर देने वाली ऊर्जा के झटके के साथ ऊर्जावान बना देने के लिए जाना जाता है। अपने ग्राहकों में ऊर्जा भर देने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए स्टिंग ने अपने नए अभियान की शुरुआत की जिसमें ब्रैंड एंबेसडर और सुपरस्टार अक्षय कुमार नजर आएंगे। इन गर्मियों में लोगों को लुभाने के लिए तैयार यह अभियान के अंतर्गत एक मजेदार और रोमांचक फिल्म भी शामिल है जो ब्रैंड की एनर्जी बोले तो स्टिंग पोजिशनिंग को नए सिरे से दोहराती है।
स्टिंग के नए अभियान के बारे में नसीब पुरी, सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, एनर्जी, हाइड्रेशन एंड फ्लेवर्स, पेप्सिको इंडिया ने कहा कि स्टिंग सही अर्थों में बेवरेज कैटेगरी में अग्रणी रहा है जिसने संचार समेत विभिन्न चीजों को नए सिरे से परिभाषित किया है। स्टिंग के अभियानों में हमेशा हमारे ग्राहकों की भावनाओं को दर्शाया गया है और इसमें चुटीलेपन, आश्चर्य और बेहतरीन मनोरंजन का इस्तेमाल किया जाता है, ताकि लोगों के बीच जागरूकता को बढ़ावा दिया जा सके और स्टिंग की ऊर्जा से मिलने वाले फायदे लोगों तक पहुंच सके! इस वर्ष भी हम एक और मजेदार अभियान के साथ आए हैं जिसमें फिर से यह जाहिर करने के लिए बढ़ा चढ़ाकर कही जाने वाली बातों का इस्तेमाल किया गया है।
इस फिल्म की शुरुआत एक कॉलेज में बने केमेस्ट्री लैब से होती है जहां एक गुस्सैल प्रोफेसर विज्ञान के प्रोजेक्ट्स की समीक्षा कर रहा होता है। वहीं, दूसरी ओर छात्र अपने इनोवेटिव प्रोटोटाइप पेश रहे होते हैं। गुस्सैल प्रोफेसर कोई भी प्रोजेक्ट पसंद न आ आने पर नाराज हो जाता है, लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार स्टिंग एनर्जी के अपने प्रोजेक्ट के साथ आते हैं, प्रोफेसर चैंक जाते हैं! पूरे लैब में भूचाल लाने के लिए अक्षय कुमार को स्टिंग की सिर्फ एक घूंट की ही जरूरत होती है और प्रोफेसर चैंक जाते हैं। प्रोफेसर की प्रतिक्रिया जानने के उद्देश्य से अक्षय चुटीले अंदाज में उनसे हिंदी में पूछते हैं, अब मजा आया सर? फिल्म के आखिर में ब्रैंड की टैगलाइन एनर्जी बोले तो स्टिंग दिखाई देती है जिससे एक लाइन में पूरी फिल्म का सार पता चलता है।

Related posts:

एक लाख से अधिक लोगो ने बालविवाह से आज़ादी के लिये ली शपथ
एचडीएफसी बैंक 25 साल पूरे होने पर 25 लाख पेड़ लगाएगा
वेदांता ने की डिमर्जर की घोषणा, पांच नई कंपनियां लिस्टेड होंगी
आरएसएमएम पेंशनर्स वेलफेयर सोसायटी की पहली आम सभा संपन्न
मल्हार में भारतीय संस्कृति, उत्सव और देशभक्ति पर प्रस्तुति
उदयपुर में 9वां सीपीए भारत क्षेत्र सम्मेलन प्रारंभ
जयपुर में स्टार्टअप एक्सचेंज 4.0 का आयोजन नवंबर में
प्रो. सारंगदेवोत फिर पांच साल के कुलपति चुने गए
ग्रामीण सखी महिलाओं के बने उत्पाद “दाईची” अब उदयपुर के माॅल में भी उपलब्ध
Mobil partners with the most awaited action thriller ‘Vikram Vedha’
करण राठौड़ ने सेवा निर्यात संवर्धन परिषद के अध्यक्ष का पद संभाला
वेदांता की हिंदुस्तान जिंक विश्व स्तर पर चांदी की तीसरी सबसे बड़ी उत्पादक कंपनी बनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *