मंगलम सीमेंट ने लॉंच किया पर्यावरण के लिए लाभकारी प्रीमियम सीमेंट – मंगलम प्रोमैक्स

उदयपुर। पर्यावरण के अनुकूल प्रीमियम सीमेंट ‘मंगलम प्रोमैक्स’ का अनावरण प्रदेश की जानी मानी सीमेंट निर्माता कंपनी मंगलम सीमेंट लि. द्वारा एक वर्चुअल ऑनलाइन इवेंट के जरिये किया गया। सामाजिक रूप से जिम्मेदार कॉर्पोरेट की छवि रखने वाली मंगलम सीमेंट ने अपने हर कार्यक्रम और प्रयास में सामाजिक आयाम को अहम् स्थान देते हुए जल कम-जलन कम ए उत्तम शिक्षा पहल, उत्तम आर्किटेक्ट अवार्ड जैसे सामाजिक सरोकारों पर आधारित प्रयासों के जरिये देश की सीमेंट इंडस्ट्री में वैचारिक नेतृत्वकर्ता की पहचान बनायी है ।
पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की श्रृंखला आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने देश में संभवतया पहली बार पर्यावरण के अनुकूल प्रीमियम सीमेंट ‘मंगलम प्रोमैक्स’ को एक ऑनलाइन वर्चुअल मेगा लॉंच इवेंट के जरिये कंपनी के सेल्स प्रमोटर्स, डीलर्स तथा देश के अग्रणी आर्किटेक्ट्स की वर्चुअल उपस्थिति में एक स्वस्थ्य और सुरक्षित राष्ट्र के निर्माण के लिए देश को समर्पित किया।

कंपनी के को-चेयरपर्सन्स श्रीमती विदुला जालान और अंशुमन जालान ने मंगलम प्रोमैक्स का अनावरण करते हुए कहा कि की उन्हें विश्वास है की मंगलम प्रोमैक्स आधुनिक निर्माण की सभी जरूरतों को पूरा करने के साथ साथ सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।
कंपनी के प्रेसिडेंट (सेल्स एंडमार्केटिंग)कौशलेश माहेश्वरी ने कहा कि मंगलम प्रोमैक्स, पर्यावरण के लिए लाभकारी एक प्रीमियम सीमेंट है जिसे कंपनी की रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम ने अनुभवी आर्किटेक्ट्स, इंजीनीयर्स, ठेकेदारों और राजमिस्त्री भाइयो के सुझावों के आधार पर विकसित किया है।
कंपनी के प्रेसिडेंट (कॉर्पोरेट और सीएॅफओ) यशवंत मिश्रा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मंगलम प्रोमैक्स जल्द ही कंपनी के फ्लैगशिप ब्रांड के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगी।

मंगलम सीमेंट के प्रेसिडेंट (ऑपरेशन्स) श्रीसुनीलसचाननेबतया की मंगलम प्रोमैक्स की दोहरी मजबूती, (आईपीएसडी) तकनीक और ज्यादा महीनता, कंक्रीट को सघन और मजबूत बनाने के साथ साथ बेहतर फिनिशिंग देते हुए निर्माण को जंग रोधी, दरार रोधी, सलफेटरेसिस्टेंट और सस्टेनेबल बनाती है।
प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) कौशलेश माहेश्वरी ने कहा कि मंगलम प्रोमैक्स के सामाजिक फायदे जैसे ‘जल कम’ निर्माण के लिए मोर्टार एवं कंक्रीट बनाने के दौरान और तराई के लिए पानी की आवश्यकता को कम करके जल संरक्षण के वैश्विक उद्देश्य पर केंद्रित है तथा ‘जलन कम’ लोहीट ऑफहाइड्रेशन के कारण राजमिस्त्री और निर्माण श्रमिकों के हाथों में कम जलन होने और हाथों में त्वचा की जलन के खतरे को कम करके समाज के महत्वपूर्ण परंतु उपेक्षित वर्ग को एक स्वस्थ और लंबी वर्किंग लाइफ देने का प्रतीक है। तकनिकी फायदों के साथ ही व्यावसायिक फायदों जैसे टेम्पर प्रूफ एलपीपी बैग्स, ज्यादा वॉल्यूम और फास्ट डिलीवरी आदि मंगलम प्रोमैक्स को सही मायनों में कंक्रीट का सच्चा साथी बनाते हैं।

Related posts:

जिंक द्वारा सिंघावतों का वाडा में वाटर एटीएम का शुभारंभ
स्टेलेंटिस ने भारत और एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए प्रमुख नेतृत्वकारी नियुक्तियों की घोषणा की
JK Tyre secures ‘Best in Class’ rating in ESG performance
एचडीएफसी बैंक कोविड-19 से राहत के लिए मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा
IDFC AMC Strengthens Fund Management Team IDFC AMC Strengthens
वेदांता का ग्लोबल कॉर्पोरेट इनोवेशन एंड वेंचर्स कार्यक्रम ‘वेदांता स्पार्क‘ लॉन्च
जिंक द्वारा विश्व कुष्ठ रोग उन्मूलन दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
STAR HFL, A RURAL FOCUSED HOUSING FINANCE COMPANY ANNOUNCES Q1 RESULTS. REGISTERS 474% INCREASE
हिंदुस्तान जिंक ’पीपल फस्र्ट एचआर एक्सीलेंस अवार्ड 2020 से सम्मानित
Maharaja Whiteline launches Hybridcool Series Air Coolers
महाराजा व्हाठइट लाइन ने प्रोवेव सुपर 65 डेजर्ट कूलर्स लॉन्च किया
कैप्टन पॉलीप्लास्ट के बेहतर परिणाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *