बर्गर का दीवाना है उदयपुर: हाउ इंडिया स्विगीड 2023 ट्रेंड्स में आलू टिक्की बर्गर और स्पेशल थाली ने मारी बाजी

उदयपुर 28 दिसंबर, 2023: भारत के अग्रणी ऑन-डिमांड कन्वीनियंस प्लेटफॉर्म स्विगी ने आज उदयपुर में फूड डिलीवरी को लेकर 2023 के टॉप ट्रेंड्स की तस्वीर साझा की है। हाउ इंडिया स्विगीड रिपोर्ट के माध्यम से इस ट्रेंड को सामने लाया गया है। इस रिपोर्ट में अलग-अलग व्यंजनों को लेकर उदयपुर के लोगों की पसंद सामने आई है। शहर में सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली पांच डिशेज में पंजाबी थाली, आलू टिक्की बर्गर, डेली मील्स, स्पेशल थाली और स्टैंडर्ड थाली ने जगह बनाई है। यह ट्रेंड पारंपरिक के साथ-साथ नए फ्लेवर्स को लेकर उदयपुर के लोगों के प्यार को दिखाता है। पंचमुखी रेस्टोरेंट, दिल पंजाबी ढाबा, मैकडॉनल्ड्स, ढाबा सेक्टर-14 और मिस्टर सैंडविच ने टॉप 5 रेस्टोरेंट में अपनी जगह बनाई है। 2023 में उदयपुर में इन रेस्टोरेंट को सबसे ज्यादा फूड डिलीवरी के ऑर्डर मिले।

2023 में उदयपुर के लोगों ने स्विगी से क्या-क्या ऑर्डर किया

उदयपुर में यूजर प्रेफरेंस के हिसाब से सबसे पसंदीदा फूड कैटेगरी में थाली, बर्गर एवं रैप्स, मेन कोर्स, पाव भाजी और पराठा ने अपनी जगह बनाई। मजे की बात यह है कि सबसे ज्यादा ऑर्डर के लिहाज से डिनर टाइम यहां प्राइम टाइम के रूप में सामने आया। लोकल फेवरेट के बारे में बात करें तो लोगों ने पनीर बटर मसाला को सबसे ज्यादा पसंद किया। वहीं आलू टिक्की बर्गर, मेक्सिकन पिज्जा सैंडविच और वेजी बर्गर टॉप स्नैक्स के रूप में सामने आए। बात अगर शहर के टॉप पांच डेजर्ट्स की हो, तो चॉकलेट ट्रफल केक, बेल्जियम चॉकलेट ट्रफल केक, रसमलाई, जलेबी और गुलाब जामुन ने इस दौड़ में सबको पीछे छोड़ दिया।

ऑर्डर ट्रेंड्स को लेकर स्विगी के वीपी, नेशनल बिजनेस हेड सिद्धार्थ भाकू ने कहा, ‘साल के ज्यादातर समय उदयपुर ने बर्गर को लेकर अपनी चाहत दिखाई है और इस चाहत को पूरा करते हुए शहर के स्वाद के दीवानों के लिए अग्रणी कन्वीनियंस प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आने का स्विगी को गर्व है। यह लोगों तक स्वादिष्ट व्यंजनों को पहुंचाने की हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। कन्वीनियंस और खुशी पर फोकस करते हुए हम उदयपुर में व्यंजन डिलीवर करने औरक्विक कॉमर्स से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

फन फैक्ट, 2023 में डाइनआउट के माध्यम से भरा गया सर्वाधिक बिल 49,000 रुपये का था। स्विगी डाइनआउट की मदद से यूजर्स ने कुल 81 लाख खर्च करते हुए बिल पर 18 लाख रुपये की बचत की, जो डाइनिंग एक्सपीरियंस पर प्लेटफॉर्म के कारण पड़ने वाले प्रभाव को दिखाता है। उदयपुर के लोगों ने डिजिटल डाइनिंग एक्सपीरियंस को अपनाया और उल्लेखनीय रूप से 77.95 प्रतिशत ऑर्डर्स में ऑनलाइन पेमेंट का विकल्प चुना गया। हर यूजर के लिए सहूलियत और खुशी बढ़ाने की प्रतिबद्धता के साथ स्विगी उदयपुर में व्यंजनों एवं क्विक कॉमर्स से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 यहां प्रस्तुत किए गए निष्कर्ष 1 जनवरी, 2023 से 15 नवंबर, 2023 तक जुटाए गए आंकड़ों पर आधारित हैं। स्विगी वन एक मेंबरशिप प्रोग्राम है, जिसमें फ्री डिलीवरी और डिस्काउंट जैसे कई लाभ मिलते हैं।

Related posts:

भारत की राष्ट्रीय टीम के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा जिंक फुटबॉल : कल्याण चौबे
उदयपुर में खिला दुर्लभ सीता अशोक
Hyundai Motor India Launches ‘Grameen Mahotsav’
सीपी जोशी के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल
ट्रूकॉलर और साइबरपीस फाउंडेशन ने नुक्कड़ नाटकों से दी साइबर सुरक्षा की जानकारी
रेडियो के डॉक्टर है उदयपुर के भूपेन्द्र मल्हारा
Tata Motors joins hands with HDFC Bank for Electric Vehicle Dealer Financing Program
CHIK Hair Color reforms to CHIK Easy
तेरापंथ समाज ने मनाया 264 वाँ तेरापंथ स्थापना दिवस
वेदांता उदयपुर वल्र्ड म्यूजिक फेस्टिवल का रंगारंग आगाज
गोगुन्दा थाने में युवक की मौत पर थानेदार सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित
2475 PACS/Coop Societies get initial approval to operate Jan Aushadi Kendras: Amit Shah

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *