हिंदुस्तान जिंक लगातार तीसरी बार कंपनी विद ग्रेट मैनेजर्स से पुरस्कृत

हिंदुस्तान जिंक के 12 प्रबंधक शीर्ष 300 ग्रेट मैनेजर्स की सूची में शामिल
उदयपुर।
हिंदुस्तान जिंक को लगातार तीसरे वर्ष ग्रेट मैनेजर अवार्ड्स 2022 में कंपनी विद ग्रेट मैनेजर्स का खिताब दिया गया और तीन व्यक्तिगत पुरस्कार जीते। ग्रेट मैनेजर अवार्ड्स पीपल बिजनेस और इकोनॉमिक टाइम्स की संयुक्त पहल है। भारत में ग्रेट मैनेजर्स वाले संगठनों की पहचान और पुरस्कृत करना इसका उद्धेश्य हैं। यह कार्यक्रम प्रतिभागी संगठनों को कई उद्योगों में स्वयं और उनके प्रबंधकों की तुलना और बेंचमार्क करने में सक्षम बनाता है। द इकोनॉमिक टाइम्स और पीपल बिजनेस ने हिन्दुस्तान जिंक के मनमीत सिंह, पराग जैन और मोहम्मद अली को शीर्ष 100 गे्रट मैनजर्स में शामिल किया है। इसके अलावा शिर्ष 300 में से हिंदुस्तान जिंक के 12 मैनेजर्स में नामित किया गया है।
हिंदुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा ने अपनी टीम की उपलब्धियों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि, ‘‘इकोनॉमिक टाइम्स और पीपल बिजनेस द्वारा लगातार तीसरे वर्ष टॉप 100 ग्रेट मैनेजर्स की सूची में ग्रेट मैनेजर अवार्ड से हिंदुस्तान जिंक गौरवान्वित और सम्मानित है। मैं हमारें अत्यधिक कुशल मनमीत सिंह, पराग जैन और मोहम्मद अली को टॉप 3 मैनेजर्स का खिताब प्राप्त करने के लिए बधाई देता हूं। यह कंपनी में उनके महत्वपूर्ण योगदान की पहचान है। हिंदुस्तान जिंक का उद्देश्य कर्मचारियों को सकारात्मक कार्य अनुभव प्रदान करना है और ये अभ्यास हमारी संस्कृति में शामिल हैं। है।
हिंदुस्तान जिंक ने अपने संचालन और प्रक्रियाओं में एक मजबूत कार्य संस्कृति बनाने में अपनी विरासत को मजबूत किया है। कंपनी के कर्मचारी के सीखने के लिये संरचित और उच्च प्रभाव वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं जिसे प्रबंधकीय प्रभावशीलता कार्यक्रम कहा जाता है। जिसमें सभी प्रकार का मूल्यांकन और एक व्यक्तिगत प्रतिक्रिया सत्र शामिल होता है।
हिंदुस्तान जिंक के पास एक मजबूत मानव संसाधन सरंचना है जो सभी स्तरों पर अपने कर्मचारियों के साथ घनिष्ठ भागीदारी पर केंद्रित है। तकनीकी, कार्यात्मक, व्यवहारिक, प्रबंधन और नेतृत्व पहलुओं सहित कर्मचारियों की आवश्यकताएंए भागीदारी के पीछे प्रेरक शक्ति हैं। सभी स्तरों पर समान प्रतिनिधित्व और अवसर के साथ लैंगिक समानता कंपनी की प्राथमिकता है। वित्त वर्ष 2021-22 में कंपनी ने कई पुरस्कार और सम्मान अर्जित किए हैं।

Related posts:

फील्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल : अण्डर-40 : पॉवर प्ले और 22 याड्र्स में होगी खिताबी भिड़ंत
महेशचंद्र शर्मा सम्मानित
मुथूट हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (एमएचएफसीएल) ने राजस्थान में किया अपना विस्तार
Hindustan Zinc's four business units bags 19 awards at the 33rd MEMC (Mines Environment & Mineral Co...
It is a No Vehicle Day at Hindustan Zinc
सिटी पैलेस में होलिका रोपण
Nexon EV makes a landmark entry into India Book of Records for the ‘Fastest’ K2K drive by an EV
वेदांता लिमिटेड ने हिंदुस्तान जिंक के सीर्इओ सुनील दुग्गल को वेदांता का अंतरिम सीर्इओ नियुक्‍त किया
दिव्यांग सामूहिक लग्न की व्यवस्थाएं पूर्ण
HDFC Bank Launches Mega Car Loan Mela in Central India and Maharashtra
भारत की अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्‍सॉन ईवी ‘सबसे तेज’ के2के ड्राइव का रिकॉर्ड बनाने के लिये तैयार
दर्शन डेंटल कॉलेज और अस्पताल में ‘बायोसेरामिक और परफोर्रेशन रिपेयर’ पर वर्कशॉप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *